PBKS vs CSK 5 Players to Watch Out
Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

PBKS vs CSK: आईपीएल 2022 की लीग चरण का 38वां मैच कल यानी सोमवार को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मैच में टूर्नामेंट के दो किंग्स यानी  पंजाब किंग्स और चेन्नई सुपर किंग्स इस साल में दूसरी बार आमने-सामने होने वाले हैं। अबतक आईपीएल के 15वें सीजन में दोनों टीमों ने उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं किया है। जिसके चलते आधे सीजन के बाद भी पंजाब और चेन्नई (PBKS vs CSK) के पॉइंट्स टेबल के निचले स्थान पर झूल रही है।

IPL 2022 मैगा ऑक्शन के बाद ये दोनों टीमें टूर्नामेंट की सबसे मजबूत टीम मानी जा रही थी। लेकिन अब इनका प्लेऑफ़ का सफर मुश्किल हो गया है। क्योंकि पंजाब और चेन्नई क्रमश: 8वें और 9वें स्थान पर मौजूद है। एक अच्छी शुरुआत के बाद जहां पंजाब अभी भी 7 में सिर्फ 3 मैच जीत पाई है, वहीं अपने पहले 4 मैच गँवाने के बाद चेन्नई ने आखिरकार जलवा दिखाना शुरू किया है। ऐसे में अब PBKS vs CSK मैच में दोनों टीमों के जबरदस्त भिड़ंत होने वाली है, आइए जानते हैं इस मैच में किन 5 खिलाड़ियों पर सभी की नजरें टिकी रहने वाली है।

1. रवींद्र जडेजा

Ravindra Jadeja

चेन्नई सुपर किंग्स के लिए आईपीएल 2022 में टीम की कमान संभाल रहे रवींद्र जडेजा इस साल अपने रंग में नजर नहीं आए हैं। शुरुआती मुकाबलों में हार के दबाव का असे जडेजा की परफॉरमेंस पर भी पड़ा है। इस साल के टूर्नामेंट की शुरुआत से पहले रवींद्र जडेजा गजब फॉर्म में थे, श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट और टी20 सीरीज में उन्होंने रिकॉर्ड तोड़ प्रदर्शन किया था।

लेकिन आईपीएल 2022 में रवींद्र जडेजा एक अलग ही खिलाड़ी नजर आ रहे हैं। अबतक खेले गए 7 मैचों में उन्होंने सिर्फ 91 रन बनाए हैं और सिर्फ 5 विकेट लेने में कामयाब हुए हैं। चेन्नई सुपर किंग्स के लिए जडेजा फिनिशर की भूमिका भी ठीक तरीकेसे निभा नहीं पा रहे हैं। ऐसे में पंजाब (PBKS vs CSK) के खिलाफ उन पर सबकी निगाहे होने वाली है।

Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse