pbks

आईपीएल 2021 के यूएई लेग की शुरुआत हो चुकी है और एक के बाद एक रोमांचक मैच देखने को मिल रहे हैं। आज दुबई के मैदान पर PBKS और राजस्थान रॉयल्स का आमना-सामना हुआ। मैच से पहले दोनों टीमों ने अपने डेब्यूडेंट खिलाड़ियों को टीम की कैप सौंपी। राजस्थान की ओर से इविन लुईस डेब्यू कर रहे हैं, तो वहीं पंजाब की तरफ से इशान पोरेल, आदिल रशीद और एडम मारक्रम को कैप सौंपी गई है।

एविन लुईस को मिली डेब्यू कैप

PBKS के खिलाफ खेले जा रहे मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स ने टॉस से पहले वेस्टइंडीज के विस्फोटक बल्लेबाज इविन लुईस को अपनी डेब्यू कैप सौंपी। इससे पहले लुईस 16 मैच खेल चुके हैं, मगर वह आज RR के लिए अपना पहला मैच खेलने मैदान पर उतरे हैं।

लुईस इस मैच में यशस्वी जायसवाल के साथ ओपनिंग करने मैदान पर उतरेंगे। बता दें, राजस्थान रॉयल्स ने लूईस को जोस बटलर की जगह टीम में शामिल किया था और अब वह टीम के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ देने के उद्देश्यर के साथ मैदान पर उतरेंगे।

PBKS की तरफ से 3 खिलाड़ी कर रहे आईपीएल डेब्यू

 केएल राहुल की कप्तानी वाली टीम PBKS ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेले जा रहे यूएई लेग के पहले मैच में 3 खिलाड़ियों को डेब्यू कैप दी है। तेज गेंदबाज इशान पोरेल,  स्पिन गेंदबाज आदिल रशीद और एडेन मारक्रम। पोरेल टीम में पहले से ही थे, जबकि पंजाब ने झाय रिचर्डसन की जगह आदिल को टीम में शामिल किया था, वहीं डेविड मलान की जगह यूएई लेग के लिए साउथ अफ्रीका के एडन मारक्रम को टीम का हिस्सा बनाया था।

अब 3 डेब्यूडेंट खिलाड़ियों के साथ मैदान पर उतरी PBKS के कप्तान केएल राहुल ने टॉस जीतकर फील्डिंग करने का फैसला किया है। परिणामस्वरूप राजस्थान रॉयल्स पहले बल्लेबाजी करने मैदान पर उतरेगी।