PBKS Probable Playing XI vs KKR
Prev1 of 6
Use your ← → (arrow) keys to browse

KKR vs PBKS: आईपीएल 2022 के 8वें मुकाबले में इस साल सबसे मजबूत नजर आने वाली कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स (KKR vs PBKS) की 1 अप्रैल को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में भिड़ंत होने वाली है प्लेऑफ़ की रेस के लिए ये मैच दोनों टीमों के लिए अहम है, एक तरफ कोलकाता अपने आखिरी मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ हारी है तो वहीं दूसरी ओर पंजाब किंग्स अपने पहले मैच में बैंगलोर को करारी शिकस्त दे कर आई है।

पंजाब किंग्स (PBKS) ने भले ही बैंगलोर के खिलाफ अपने पहले मैच में ऐतिहासिक रन चेज करते हुए विजय हासिल की हो, लेकिन उनके गेंदबाज बिल्कुल बेअसर साबित हो रहे थे। किसी भी गेंदबाजी क्रम के खिलाफ अगर 20 ओवर में 205 रन लग जाए तो अगले मैच में अपनी गलतियां सुधारने की कोशिश करेगी। इसी चलते अब कोलकाता के खिलाफ पंजाब अपने गेंदबाजी क्रम में बड़े बदलाव कर सकते हैं। आइए जानते हैं आईपीएल 2022 में अपने दूसरे मैच में  पंजाब किंग्स किस प्लेइंग-XI के साथ उतर सकती है।

1. मयंक अग्रवाल

Mayank Agarwal punjab kings captain

कोलकाता के खिलाफ सलामी बल्लेबाज के तौर पर पंजाब किंग्स (PBKS) के कप्तान मयंक अग्रवाल का खेलना तय है। इस साल हुए पहले मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ मयंक ने टीम को शानदार शुरुआत देते हुए ताबड़तोड़ 32 रन बनाए थे। अपनी पारी के दौरान उन्होंने 2 चौके और इतने ही छक्के जड़े थे। एक बड़े रन चेज में शुरुआत से रन गति बनाए रखने में मयंक अग्रवाल ने लाजवाब प्रदर्शन किया था। वहीं टीम के कप्तान के रूप में भी मयंक बेहद शांत और रीलैक्स नजर आए थे।

Prev1 of 6
Use your ← → (arrow) keys to browse