Jonny Bairstow

Jonny Bairstow: इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन के सीजन को शुरू हुए अब काफी समय हो चुका है। इस सीजन में कई देशी-विदेशी खिलाड़ी फ्लॉप नजर आए हियाँ। इन्ही में से एक खिलाड़ी हैं पंजाब किंग्स के बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow)। जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) आईपीएल 2022 (IPL 2022) में पंजाब किंग्स के लिए बहुत महंगे खिलाड़ी साबित हुए हैं। उनका अब तक का प्रदर्शन बिल्कुल भी अच्छा नहीं रहा है, जिसकी वजह से टीम उन्हे अपने अगले मैच में ड्रॉप कर सकती है।

Jonny Bairstow हुए पंजाब किंग्स के लिए महंगे खिलाड़ी साबित

Jonny Bairstow

बुधवार 20 अप्रैल को पंजाब किंग्स मुंबई के ब्रेबॉर्न स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स का सामना कर रही है। इस मैच में पंजाब किंग्स ने अपनी विकेट बहुत जल्दी-जल्दी गंवानी शुरू कर दी। टॉस हारकर पंजाब किंग्स को पहले बल्लेबाजी का न्योता मिला। जिसके बाद टीम ने 54 रनों पर अपना पहला विकेट खोया। पंजाब किंग्स ने जॉनी बेयरस्टो को अपनी चौथी विकेट के रूप में खोया। जॉनी बेयरस्टो इस मैच में भी फ्लॉप ही नजर आए। जॉनी खलील अहमद की गेंद पर महज 9 रनों पर आउट हुए।

यह सिर्फ पहला मैच नहीं है जिसमे वह जल्दी आउट हुए हैं। आईपीएल 2022 में अपना चौथा मैच खेल रहे जॉनी बेयरस्टो लगातार चौथी पारी में भी फेल रहे और इस तरह 4 पारियों के बाद उनके 32 रन हैं। पंजाब किंग्स ने जॉनी को आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन में 6.75 करोड़ रुपये की रकम देकर टीम में शामिल किया था, लेकिन उन्होंने अभी तक उनका यह दांव सही साबित नहीं किया है। ऐसे में पंजाब किंग्स जॉनी बेयरस्टो को अपने अगले मैच में प्लेइंग इलेवन से ड्रॉप करेगी।

Jonny Bairstow पर भारी पड़ी राजपाक्षा की पारी

Bhanuka Rajapaksa on his Retirement

दरअसल जॉनी बेयरस्टो अपनी चार पारियों में जीतने रन नहीं बना पाए हैं उससे ज्यादा रन श्रीलंका के विकेटकीपर-बल्लेबाज भानुका राजपाक्षा ने अपनी एक पारी में बना लिए हैं। पंजाब किंग्स ने आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन में भानुका राजपाक्षा को 50 लाख रुपये की रकम देकर टीम में शामिल किया था और उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया।

3 पारियों में 230 के स्ट्राइकरेट से 83 रन बनाए। हालांकि टीम ने उन्हे पिछले दो मैचों में ड्रॉप कर दिया लेकिन अब जॉनी बेयरस्टो के प्रदर्शन को देखकर ऐसा लगता है कि वह पंजाब किंग्स के होने वाले अगले मुकाबले में उन्हे रिप्लेस कर सकते हैं।