umran

Umran Malik: : सनराइजर्स हैदराबाद के उमरान मलिक (Umran Malik) ने पंजाब किंग्स के बल्लेबाजों पर कहर बरपाया। उमरान मलिक (Umran Malik) ने पंजाब किंग्स के आखिरी ओवर को उनके लिए नाइट्मेर बना दिया। उनकी तेजतर्रार गेंद के सामने कोई भी नहीं टिक पाया। जिसके बाद से सब उनके मुरीद हुए हैं। अब हाल ही में भारत के दिग्गज इरफान पठान ने भी एसआरएच के मुकाबले से पहले उनकी तारीफ की और उनको वकार यूनिस के साथ कम्पेयर किया।

Umran Malik के लिए इरफान ने कही ये बात

Irfan Pathan

पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच से पहले, भारत के दिग्गज इरफान पठान ने याद किया जब उन्होंने पहली बार जम्मू और कश्मीर टीम कैंप में युवा खिलाड़ी उमरान मलिक को देखा था। पीबीकेएस खेल से पहले स्टार स्पोर्ट्स पर बोलते हुए, इरफान पठान ने खुलासा किया कि उमरान मलिक ने उन्हें पाकिस्तान के महान तेज गेंदबाज वकार यूनिस की याद दिला दी। इरफान पठान ने स्टार स्पोर्ट्स पर कहा कि,

“मैंने पहली बार जम्मू कश्मीर के लिए उमरान को गेंदबाजी करते देखा था जब मैं वहां का मेंटर था। और उसे गेंदबाजी करते हुए देखकर मुझे महान वकार यूनुस की याद आ गयी। “

ऐसा रहा Umran Malik का प्रदर्शन

Umran Malik

पंजाब किंग्स के आखिरी ओवर में उमरान मलिक ने बिना रन लुटाए पंजाब की चार विकेट लूटी। मलिक के 20वें ओवर की पहली गेंद डॉट बॉल थी और दूसरी गेंद पर उन्होंने ओडेन स्मिथ का बड़ा विकेट लिया। स्मिथ ने उमरान के खिलाफ बड़ा शॉट खेलने की कोशिश की लेकिन वह गेंद को सिर्फ हाइट दे सके और अपनी ही गेंद पर उमरान ने अच्छा कैच लपका और स्मिथ को पवेलियन भेज दिया। इसके बाद अगली गेंद डॉट थी लेकिन अगली तीन गेंदों पर राहुल चाहर, वैभव अरोड़ा और अर्शदीप सिंह रन आउट हुए।

Umran Malik के दम पर हैदराबाद ने जीता मुकाबला

Sunrisers Hyderabad won by 7 wickets

पंजाब किंग्स को सनराइजर्स हैदराबाद ने 7 विकेट से हराया। टीम की जीत का श्रेय उमरान मालिक को जाता है। इसी वजह से उन्हे पंजाब किंग्स बनाम सनराइजर्स हैदराबाद मुकाबले का मेन ऑफ द मैच भी नियुक्त किया गया। यह सनराइजर्स हैदराबाद की आईपीएल 2022 में लगातार चौथी जीत है।