Pat Cummins

अगर आपसे कोई ये कहे कि वह शाहरुख खान को नहीं पहचान पाया, तो सुनकर थोड़ी हैरानी तो होगी ही। भला हो भी क्यों ना, आखिर शाहरुख खान की फैन फॉलोइंग भारत में ही नहीं बल्कि दुनियाभर में है। मगर अब कोलकाता नाइट राइडर्स के एक स्टार खिलाड़ी का ऐसा ही बयान सामने आया है कि जब वह पहली बार शाहरुख से मिले थे, तो वह नहीं जानते थे कि वह कौन हैं। ये बयान देने वाला खिलाड़ी कोई और नहीं केकेआर के तेज गेंदबाज पैट कमिंस (Pat Cummins) हैं।

शाहरुख खान को नहीं पहचान सके थे Pat Cummins

Pat Cummins

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज पैट कमिंस (Pat Cummins)  को IPL 2020 के ऑक्शन में 15.50 करोड़ में खरीदकर अपनी टीम में शामिल किया है। इससे पहले वह 2012-13 में वह केकेआर का हिस्सा रह चुके हैं। अब केकेआर के इस महंगे खिलाड़ी ने शाहरुख खान को लेकर बयान दिया है कि वह जब उनसे पहली बार मिले थे, तो वह नहीं जानते थे कि वह शाहरुख खान हैं। कमिंस ने अनुभव जैन से शो पर कहा,

“पहली बार जब मैं शाहरुख से मिला था, मुझे नहीं पता था कि वह कौन है। मुझे लगता है कि मैं 18 और 19 साल का था, मैंने कभी बॉलीवुड फिल्म नहीं देखी थी। मैंने सुना था कि शाहरुख खान टीम के मालिक हैं। यह काफी अजीब था। मैं सोच रहा था कि यह कूल सा आदमी कौन है। इनका ऑरा काफी अलग है और उनेक पास काफी सारे सुरक्षा गार्ड थे।”

जूम कॉल से करते हैं खिलाड़ियों की मदद

जब से Pat Cummins दोबारा टीम में आए हैं, तब से कोरोना वायरस के चलते ही दोनों ही सीजन बायो बबल के भीतर खेले गए हैं। अब कमिंस ने बताया कि किंग खान बायो बबल में साथ तो नहीं रहते, लेकिन वह जूम कॉल से खिलाड़ियों की मदद करते हैं। उन्होंने कहा,

“बीते कुछ सीजनों में, वह बबल में नहीं थे, लेकिन वह जूम कॉल के जरिए मदद करते हैं। एक लीडर और टीम के मालिक के तौर पर आप इससे ज्यादा कुछ नहीं मांग सकते क्योंकि वह अपने खिलाड़ियों से सिर्फ खेल का लुत्फ लेने को कहते हैं और आजादी से खेलने को कहते हैं जो काफी कम होता है।”

Pat Cummins नहीं लेंगे यूएई लेग में हिस्सा

Pat Cummins

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज पैट कमिंस ने IPL 2021 के लिए यूएई आने से साफ इनकार कर दिया है। दरअसल, पहले हाफ को भारत में खेला गया था, जिसमें Pat Cummins ने अच्छा प्रदर्शन किया था और 7 मैच में 9 विकेट लिए थे। मगर कोरोना वायरस के चलते लीग स्थगित हो गई और ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी लगभग एक महीने बाद अपने घर पहुंच पाए। ऐसे में कमिंस ने वापस IPL के सेकेंड हाफ में आने से मना कर दिया है। बता दें, अब शायद उनकी सैलरी में भी कटौती की जाएगी।