Pat Cummins

एशिया कप 2022 के बाद भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज खेले के लिए पूरी तरह से तैयार है। एशिया कप भारतीय टीम के लिए काफी लाभदायक साबित हुआ। इस टूर्नामेंट के जरिए टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली अपनी पुरानी फॉर्म में नजर आए। अफगानिस्तान के खिलाफ किंग कोहली की पुरानी लय देखकर ऑस्ट्रेलियाई टीम हक्का-बक्का हो गई। जिसके चलते टीम के खिलाड़ी उन्हें लेकर बयानबाजी करते हुए नजर आए। आरोन फिंच के बाद अब पैट कमिंस (Pat Cummins) ने भी विराट को लेकर बड़ा बयान दिया।

Pat Cummins ने Virat Kohli को लेकर दिया बड़ा बयान

Virat Kohli

ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज पैट कमिंस (Pat Cummins) ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि  आगामी टी20 सीरीज में विराट कोहली (Virat Kohli) उनकी टीम के लिए एक बड़ी चुनौती होंगे। उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा,

“ईमानदारी से कहूं तो मैंने एशिया कप-2022 भी नहीं देखा है। क्या श्रीलंका जीत गया? दरअसल मैंने तो मैच भी नहीं देखा। मुझे लगता है कि विराट कोहली ने शतक बनाया है। वह टी20 सीरीज में हमारे लिए बड़ी चुनौती हैं।”

Pat Cummins ने टीम के गेंदबाजों पर जताया भरोसा

Pat Cummins

कमिंस ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए भारतीय पिचों के बारे में कहा कि,

“मुझे लगता है कि ऑस्ट्रेलिया की तुलना में भारत में टी20 मैच दूसरे तरीके से खेले जाते हैं। मुझे लगता है कि आप यहां की स्थिति में जल्द ही बदलाव करना चाहेंगे। कुछ दिन ऐसे भी होंगे जब आपको धीरे-धीरे विकेट मिलने वाले हैं। ऐसे में धीमी गेंद गेंदबाजों के लिए ज्यादा जरूरी और महत्वपूर्ण हो जाती है।”

पैट कमिंस से पहले टीम के कप्तान आरोन फिंच ने भी विराट कोहली को लेकर बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि जब भी कोहली के खिलाफ खेलना होता है तो टीम को हमेशा अपनी क्षमता के अनुसार सर्वश्रेष्ठ तैयारी करने की कोशिश कर रहे होते हैं। इन दोनों ही खिलाड़ियों के बयान से यह साफ साबित हो रहा है कि विराट की फॉर्म वापिस आ जाने के बाद ऑस्ट्रेलिया खेमे में डर का माहौल पैदा हो गया है। ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि विराट इन बयानों का जवाब अपने बल्ले से देते हैं या नहीं! वह अपनी धाकड़ फॉर्म ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दिखा सकते हैं या नहीं!