SL vs AUS 2022
SL vs AUS 2022: Pat Cummins

कप्तान पैट कमिंस (Pat Cummins) की अगुवाई में श्रीलंका और ऑस्ट्रेलिया के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला खेला गया. ऑस्ट्रेलियाई टीम ने पहले मुकाबले को 10 विकटों से जीत लिया. कंगारू टीम ने इस सीरीज पर 1-0 से बढ़त बना ली है. वहीं इस मैच का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें कमिंस ने गेंद पर जोरदार प्रहार करते हुए बॉल को स्टेडियम से बाहर सड़क पर पहुंचा दिया.

Pat Cummins ने लगाया लंब छ्क्का

पैट कमिंस (Pat Cummins) जब आक्रामक बल्लेबाजी करने पर आते हैं तो गेंदबाज की शामत आ जाती है. ऐसा ही कुछ नजारा श्रीलंका के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में देखने को मिला. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें कमिंस ने ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी के दौरान 69वें ओवर में एक ऐसा छक्का जड़ा कि गेंद सीधा स्टेडियम से बाहर जाकर सड़क पर गिरी. वहीं ऑस्टेलिया के कप्तान पैट कमिंस ने 18 गेंदों में 26 रनों की पारी खेली. उनकी इस इनिंग में 3 गगनचुंबी छक्के और 1 चौका आया.

Pat Cummins का शॉट देखकर गेंदबाज के उड़े होश

SL vs AUS
SL vs AUS 2022

क्रिकेट के मैदान पर कई बाद ऐसे शॉट देखने को मिल जाते हैं जो लोगों के दिमाग पर सालों तक छाप छोड़ जाते हैं. ऐसा ही शॉट पैट कमिंस ने श्रीलंका के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में खेला.

पैट कमिंस (Pat Cummins) ने स्पिनर गेंदबाज जेफ्री वेंडेसी के ओवर में एक ऐसा छक्का लगाया जो गेंद सीधा स्टेडियम के बाहर नजर आई. कमिंस के इस शॉट को देखने के बाद जेफ्री वेंडेसी आसमान में तारे गिनते हुए नजर आए.

वहीं फैंस उनके इस शॉट्स को खूब एंजॉय कर रहे हैं, सोशल मीडिया पर ट्वीट के फैंस कमिंस की खुलकर तारीफ कर रहे हैं. चलिए आपको कुछ ऐसे ही मजेदार ट्वीट दिखाते हैं.

फैंस ने Pat Cummins के शॉट पर ऐसे लिए मजे