Jhanvi Mehta loses her heart on Pat Cummins
Jhanvi Mehta loses her heart on Pat Cummins

IPL 2022 में मुंबई इंडियंस के खिलाफ ताबड़तोड़ 56 रनों की पारी खेलने वाले केकेआर के तेज गेंदबाज पैट कमिंस (Pat Cummins) इन दिनों सुर्खियों में हैं. उन्होंने महज 15 गेंदों का सामना करते हुए 56 रन ठोके थे. इसके बाद से ही लगातार उनकी तारीफ में जमकर कसीदे पढ़े जा रहे हैं. मुंबई इंडियंस के खिलाफ जब मैच फंसा तो संकटमोचन की भूमिका पैट कमिंस (Pat Cummins) ने निभाई और मुंबई को ऐसा घाव दिया जो आने वाले समय में भरना काफी मुश्किल है. उनकी इस पारी पर तो एक्ट्रेस जूही चावला की बेटी अपना दिल हार बैठी हैं.

पैट कमिंस पर दिल हार बैठीं जाह्नवी

 Jhanvi Mehta on Pat Cummins

दरअसल मुंबई के खिलाफ ये तेज गेंदबाज 7वें नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरा था. लेकिन, वो इस तरह से धागा खोलकर रख दें इसका अंदाजा तो खुद उन्हें भी नहीं था. उन्होंने टीम को जीत दिलाने के साथ ही मुंबई की दुखती रग पर हाथ रख दिया. ये रोहित शर्मा की टीम की हार की हैट्रिक साबित हुई. उनकी इस पारी ने मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा को तो हैरान किया ही साथ ही कोलकाता की युवा मालकिन बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला की बेटी जाह्नवी मेहता (Jhanvi Mehta) को भी हैरान कर दिया.

यहां तक कि जाह्नवी पैट कमिंस (Pat Cummins) पर अपना दिल हार गई हैं. उन्होंने कहा है कि वो इस इनिंग को देखने के बाद पूरी तरह से स्तब्ध हैं. इस बारे में जाह्नवी मेहता ने कहा, ‘मुझे नहीं लगता कि मैं बाकी दिन बोल पाऊंगी. बिल्कुल स्तब्ध. केकेआर कृपया मुझे दिल का रिप्लेसमेंट भेजें.’

लाइमलाइट से दूर रहना ही पसंद करती हैं जाह्नवी

Jhanvi Mehta

कोलकाता नाइट राइडर्स ने खुद उनके इस पोस्ट को अपने ऑफिशियल ट्विटर के जरिए साझा किया है. जिसने फैंस का भी दिल जीत लिया है. यूं तो जाह्नवी मेहता लाइमलाइट से दूर रहना ही पसंद करती हैं. बहुत कम ही बार उन्हें सुर्खियों में देखा जाता है. इससे पहले उन्हें आईपीएल मेगा ऑक्शन में देखा गया था. अब पैट कमिंस (Pat Cummins) को लेकर दिया गया उनका ये बयान काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

बता दें कि एक इंटरव्यू के दौरान जूही चावला ने अपनी बेटी के बारे में खुलासा करते हुए कहा था जाह्नवी को किताबें पढ़ने का काफी ज्यादा शौक है और वह एक राइटर बनना चाहती हैं. इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि जहां बॉलीवुड के कई स्टारकिड अक्सर पार्टी और दोस्तों के साथ वेकेशन मनाते हुए देके जाते हैं उस बीच जाह्नवी का लाइमलाइट से कोई लेना देना नहीं होता.

2 replies on “Pat Cummins को दिल दे बैठीं जूही चावला की बेटी जाह्नवी, KKR से की स्पेशल रिक्वेस्ट”

Comments are closed.