parthiv patel ians rohit kohli

रोहित शर्मा की कप्तानी में आईपीएल की मुंबई इंडियंस की टीम पांच बार आईपीएल खिताब अपने नाम कर चुकी हैं. तो वहीं अब एक बार फिर रोहित शर्मा और विराट कोहली में कप्तानी को लेकर बहस छिड गई हैं. टीम इंडिया पूर्व ओपनर बल्लेबाज गौतम गंभीर ने साफ़ तौर पर कहा कि रोहित और विराट कोहली से बेहतर कप्तान हैं. तो वहीं अब पार्थिव पटेल जैसे अनुभवी बल्लेबाज ने भी दोनों में सबसे अच्छा कप्तान इस खिलाड़ी को बताया है.

पार्थिव पटेल ने इस खिलाड़ी को बताया सबसे बेहतर कप्तान

IPL 2019: Kohli, De Villiers have been tentative in their starts, says Parthiv Patel - sports

मुंबई इंडियंस के कप्तान विराट कोहली और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली को लेकर एक बार फिर कप्तानी को लेकर एक नई जंग छिड गई हैं. जिसमें सबसे बड़ा सवाल ये है कि रोहित और विराट में सबसे सफल और बेहतरीन कप्तान कौन है.

जिसको लेकर अब आरसीबी टीम के विकेटकीपर-बल्लेबाज पार्थिव पटेल ने भी अपनी राय रखी हैं. अब इन दोनों में से किसे टीम इंडिया की टी20 टीम की कप्तानी मिलनी चाहिए, इस डिबेट में विराट की कप्तानी में खेल रहे पार्थिव ने थोड़ा चौकाने वाली बात कही. उन्होंने एक टीवी शो के दौरान कहा कि

“यहां पर सवाल इस बात का है कि कौन टीम के हित में बेहतर फैसला कर सकता और कौन खेल को ज्यादा अच्छे तरीके से पढ सकता है. इसके अलावा रोहित व विराट में से कौन दवाब में बेहतर फैसला करके टीम को जीत दिला सकता है तो मेरा मानना है कि इन सारे मामलों में रोहित शर्मा विराट कोहली से काफी आगे हैं.”

गौतम गंभीर ने भी कही थी ये बात

Gambhir vows to contribute 2 years' salary to PM CARES Fund - Sportstar

पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज और बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने भी इसी शो के दौरान कहा था कि

“रोहित शर्मा टी20 क्रिकेट के सबसे अच्छे और बेहतरीन कप्तान में से एक हैं. इसलिए टीम इंडिया की टी20 क्रिकेट की जिम्मेदारी भी उन्ही को सौपनी चाहिए जो असल में एक अच्छा फैसला होगा.”

आकाश चोपड़ा ने इस खिलाड़ी को बाते असली हकदार

They were constantly calling me Paki': Aakash Chopra on facing racial abuse during English cricket league

पूर्व भारतीय बल्लेबाज आकाश चोपड़ा जिन्हें अब हम सोशल मीडिया पर खिलाड़ियों के बारे में राय देते हुए सुनते हैं. साथ ही उन्होंने कुछ समय पहले ही रोहित शर्मा और विराट कोहली को लेकर ये बात कही थी उन्होंने बताया था कि

“टी20 वर्ल्ड कप से पहले इस तरह का फैसला करना टीम के लिए सही नहीं होगा. वहीं विराट ने भी इंटरनेशनल टी20 क्रिकेट में कप्तानी और एक अच्छे खिलाड़ी के तौर पर ख़राब प्रदर्शन नहीं किया है.”