ऋषभ पंत

ऑस्ट्रेलिया दौरे पर ऐतिहासिक प्रदर्शन कर हर किसी को अपना फैन बना लेने वाले युवा विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत भारत लौटने के बाद काफी चिल नजर आ रहे हैं। वह इंटरव्यूज दे रहे हैं और साथ ही सोशल मीडिया पर भी एक्टिव नजर आ रहे हैं। इस बीच ऋषभ पंत ने एक कार्टून टी शर्ट पहनकर फोटो पोस्ट की। जिसपर उन्हें राशिद खान व युजवेंद्र चहल ने ट्रोल कर दिया।

ऋषभ पंत नजर आ रहे हैं कूल

भारतीय क्रिकेट टीम के युवा विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत ऑस्ट्रेलिया दौरे पर इतिहास रचकर भारत लौट चुके हैं। अब यहां वह काफी लाइट मूड में नजर आ रहे हैं और सोशल मीडिया पर भी एक्टिव हो चुके हैं। पंत ने कार्टून टी शर्ट पहनकर फोटो पोस्ट की।

उनकी टी-शर्ट पर टॉम एंड जैरी कार्टून वाला टॉम बना हुआ है। इसके साथ ही पंत ने फैंस से सवाल किया कि- आपमें से कितने लोगों ने ये कार्टून देखा है, जो मेरी टी शर्ट में बना हुआ है। पंत के सवाल पर फैंस ने जवाबों की झड़ी लगा दी, मगर इस बीच भारतीय क्रिकेट टीम के स्पिनर युवेंद्र चहल व राशिद खान ने पंत को ट्रोल कर दिया।

राशिद खान और चहल ने कर दिया ट्रोल

ऋषभ पंत

ऋषभ पंत ने जब फैंस से सवाल पूछा कि- आपमें से कितने लोगों ने ये कार्टून देखा है, जो मेरी टी शर्ट में बना हुआ है। तो फैंस के साथ-साथ युजवेंद्र चहल व राशिद खान ने भी कमेंट किया। इस कमेंट के जरिए उन्होंने युवा विकेटकीपर को ट्रोल कर दिया।

पंत के इस पोस्ट पर पहले युजवेंद्र चहल ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘तुम और टॉम ब्रो’ चहल ने इसके साथ हंसने वाली इमोजी भी शेयर की। इसके बाद राशिद खान ने पंत की टांग खींचते हुए लिखा, ‘मैंने बहुत बार देखा है तुमको और टॉम को।’

ऋषभ पंत की चारों तरफ हो रही हैं तारीफें

ऋषभ पंत

ऑस्ट्रेलिया दौरे पर विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत ने बॉर्डर-गावस्कर सीरीज में ऐतिहासिक जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई। पंत ने सिडनी टेस्ट मैच में 97 रनों की पारी खेलकर टीम को सिडनी टेस्ट को ड्रॉ कराने में मदद की। तो वहीं इसके बाद तो गाबा टेस्ट मैच में जो हुआ उसे विश्व क्रिकेट शायद ही कभी भूल सकेगा।

पंत ने क्रीज पर आखिर तक टिककर बल्लेबाजी की और 89 रन बनाकर गाबा टेस्ट में भारत को 3 विकेट से जीत दिलाने के साथ ही सीरीज को 2- से भारत की झोली में डाल दिया। इस सीरीज में पंत भारत के लिए सर्वाधिक 274 रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे। पंत के खेल की विश्व क्रिकेट में खूब सराहना हो रही है।