302 300x300 1

भारतीय कप्तान विराट कोहली की दुनिया में चाहने वाली लड़कियों की कोई कमी नहीं है. लगभग दुनिया की हर दूसरी लड़की का दिल भारतीय कप्तान विराट कोहली के लिए धड़कता ही है और कई देश विदेश की लड़कियां तो भारतीय कप्तान विराट कोहली को प्रपोज भी कर चुकी है.

देश विदेश की लड़कियों द्वारा विराट कोहली को सोशल मिडिया व स्टेडियम में, लड़कियों द्वारा शादी के लिए प्रपोज करना तो अब एक आम बात सी हो गई है, लेकिन आज हम आपको हाल ही में भारतीय कप्तान विराट कोहली को प्रपोज करने की ऐसी खबर बताएंगे, जिससे आप भी हैरत में पड़ जायेंगे.

पाकिस्तानी पुरुष ने किया शादी के लिए प्रपोज 

301

जी हाँ, ये बिलकुल सच है भारतीय कप्तान विराट कोहली को इस बार किसी महिला ने नहीं बल्कि पाकिस्तान के एक पुरुष ने शादी के लिए प्रपोज किया है.

भारतीय लोगों के साथ-साथ पाकिस्तान के लोग भी भारतीय कप्तान विराट कोहली से काफी प्यार करते हैं. अकसर ही लड़कियां उन्हें शादी के लिए प्रपोज़ करती रहती हैं, लेकिन ऐसा पहली बार सामने आया है, कि उन्हें किसी पुरुष ने शादी के लिए प्रपोज़ किया है. जो कि पाकिस्तान की लाहौर पुलिस का एक पुलिसकर्मी है.

सोशल मिडिया में तस्वीर हुई वायरल

virat kohli india test captain 1

पाकिस्तान के लाहौर पुलिसकर्मी द्वारा की गई इस हरकत की तस्वीर सोशल मिडिया में तेजी से वायरल हो रही है और हम भी आपको लाहौर पुलिसकर्मी द्वारा की गई इस हरकत की फोटो दिखाते है.

ये रही वो वायरल फोटो 

https://twitter.com/ViratKohIiFC/status/908677876769161216?ref_src=twsrc%5Etfw&ref_url=http%3A%2F%2F%2Fsports%2Fnews%2Fpakistan-policeman-proposes-virat-kohli-for-marriage-photo-goes-viral-677962

दरअसल यह तस्वीर तब ली गई है, जब पाकिस्तान और आईसीसी विश्व एकादश के बीच में 3 टी 20 मैचों की सीरीज  का आखिरी मैच गद्दाफी स्टेडियम में खेला जा रहा था.

इस बीच लाहौर पुलिस का एक पुलिसकर्मी भारतीय कप्तान विराट कोहली के नाम का पोस्टर के लिए खड़ा हुआ था, जिसमे उसने लिखा था “कोहली मैरी मी!

महिला क्रिकेटर ने भी किया था प्रपोज 

101

आपको बता दे कि, इंग्लैंड की महिला क्रिकेट ऑलराउंडर डेनियल वायट ने भी भारतीय कप्तान विराट कोहली को 2014 में बांग्लादेश में वर्ल्ड टी20 के दौरान सोशल मीडिया ट्विटर में प्रपोज किया था. उन्होंने ट्विट कर विराट कोहली के प्रति अपना प्यार जगजाहिर कर दिया था.

वैसे विराट कोहली को आये दिन लड़कियों द्वारा शादी के प्रपोज आते रहते है, लेकिन यह पहला मौका है जब किसी पुरुष ने भी भारतीय कप्तान विराट कोहली को प्रपोज किया है.

NISHANT

खेल पत्रकार

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *