पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर अब्दुल रज्जाक ने एक इंटरव्यू के दौरान भारतीय टीम के दिग्गज खिलाड़ी मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर और वीरेंदर सहवाग को लेकर एक चौंकाने वाला बयान दिया है. दरअसल अब्दुल रज्जाक का मानना है कि यदि अहमद शहजाद अपने प्रदर्शन को लगातार अच्छा करते तो वह बहुत ही जल्द सचिन और सहवाग को पीछे छोड़ देते.

Image result for pakistani cricketer abdul razzaq

जानकारी के लिए आपको बता दें कि अब्दुल रज्जाक ने यह बात एक स्पोर्ट चैनल के कार्यक्रम के दौरान कही है. इस कार्यक्रम के दौरान जब टीवी एंकर ने पाकिस्तानी खिलाड़ियों के प्रदर्शन को लेकर सवाल किया, तो उन्होंने कहा कि अहमद शहजाद का प्रदर्शन काफी जबरदस्त था और यह सचिन और सहवाग जैसे खिलाड़ी को भी पीछे छोड़ सकता था.

Image result for ahmad shahzad

आपको बता दें कि जैसे ही अब्दुल रज्जाक ने यह बात उस टीवी एंकर से कही कुछ समय के लिए वह एंकर भी चौंक गया था, लेकिन रज्जाक ने अपनी बात आगे बढाते हुए कहा कि

“ऐसा टैलेंट इस खिलाड़ी में शुरूआती दौर में था.”

उन्होंने कहा कि

“वह शहजाद के प्रदर्शन को शुरू से ही देखते आ रहे हैं और वह शुरूआती दौर में काफी अच्छा खेल रहा था और बहुत ही प्रतिभावान था.”

Image result for sachin with sahwag

जानकारी के लिए आपको बता दें कि अब्दुल रज्जाक ने अन्तराष्ट्रीय स्तर पर 265 वनडे मैच और 46 टेस्ट मैच और 32 टी-20 मैच खेल चुके हैं.

रज्जाक ने बताया कि शहजाद और उमर ने अपनी शुरूआती दौर में बहुत ही अच्छा प्रदर्शन किया और मैंने उन्हें हमेशा उच्च कोटि और प्रतिभावान खिलाड़ी का दर्जा दिया, लेकिन इन दोनों खिलाड़ियों ने खुद ही अपना करियर बर्बाद कर दिया.

Image result for sachin with sahwag

आपको बता दें कि अहमद शहजाद और उमर अकमल अक्सर पाकिस्तान क्रिकेट टीम से किसी न किसी मुद्दों की वजह से बाहर होते रहे हैं, जिसकी वजह से उनके प्रदर्शन पर ख़ास असर पड़ता रहा है.

अभी पिछले महीने ही अहमद सहजाद डोप टेस्ट में भी फेल हो गए थे. जानकारी के लिए आपको बता दें कि शहजाद ने अपने अन्तराष्ट्रीय कैरियर के दौरान अब तक कुल 81 वनडे, 13 टेस्ट और 57 टी-20 मैच खेले हैं.