Shoaib Malik

Shoaib Malik के साथ अपने अफेयर पर पाकिस्तानी एक्ट्रेस, सानिया और उनके पति के रिश्ते को लेकर कर दिया ऐसा खुलासा∼

पिछले कुछ समय से भारतीय टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा (Sania Mirza) और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक (Shoaib Malik) के अलग होने की खबरें सुर्खियों में है। आए दिन इन दोनों के तालाक को लेकर कोई न कोई नई खबरे सामने आती रहती है। इसी बीच उनका नाम पाकिस्तानी अभिनेत्री और मॉडल आयशा उमर के साथ जोड़ा गया। जिसके चलते आयशा पर कई सवालिया चिह्न लगाए गए। ऐसे में अभिनेत्री ने मलिक के साथ अफेयर को लेकर चुप्पी तोड़ी।

Shoaib Malik के साथ अफेयर को लेकर पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी

Shoaib Malik

दरअसल, जब से शोएब मलिक और सानिया मिर्जा के तालाक की खबरे उड़ने लगी है, तब से ही पाकिस्तानी खिलाड़ी का नाम पाकिस्तानी अभिनेत्री और मॉडल आयशा उमर के साथ जुड़ने लगा। जहां आयशा पहले इन सवालों का जवाब देने से परहेज कर रही थी, वहीं अब उन्होंने इसको लेकर चुप्पी तोड़ी। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट वायरल हो रहा है, जिसमें एक फैन ने आयशा से कमेंट सेक्शन में पूछा कि क्या वो शोएब मलिक से शादी करने की योजना बना रही हैं? ऐसे में एक्ट्रेस ने जवाब देते हुए कहा,

‘‘वह अपनी शादी में खुश हैं और मैं इस जोड़े का सम्मान करती हूं। मैं और शोएब अच्छे दोस्त और शुभचिंतक हैं, इस तरह के रिश्ते भी दुनिया में होते हैं। जी नहीं, बिल्कुल नहीं। उनकी शादी हुई है और वो अपनी बीवी के साथ बहुत खुश हैं। मैं शोएब मलिक और सानिया मिर्जा की बहुत रिस्पेक्ट करती हूं। शोएब और मैं अच्छे दोस्त हैं और एक-दूसरे के खैरख्वा हैं। बहुत रिस्पेक्ट करते हैं। ऐसे रिश्ते भी होते हैं दुनिया में लोगों के।”

Shoaib Malik ने Sania Mirza बर्थडे पर शेयर किया था पोस्ट

Sania Mirza and Shoaib Malik officially DIVORCED

हाल ही में सानिया ने अपना 35वां जन्मदिन मनाया था। इस खुशी के अवसर पर शोएब ने मिर्जा के लिए एक पोस्ट शेयर किया था। उन्होंने ट्विट शेयर करते हुए लिखा था कि हैप्पी बर्थडे सानिया मिर्जा, आपको बहुत स्वस्थ और सुखी जीवन की कामना। इस दिन का जमकर आनंद लें। गौरतलब है कि फैंस पिछले कुछ समय से इस बात का इंतजार कर रहें कि कब ये दोनों अपने तलाक की अफवाहों को लेकर चुप्पी तोड़ेंगे। हालांकि दावा किया जा रहा है कि जल्द ही सानिया और शोएब आधिकारिक तौर पर अलग होने का ऐलान कर देंगे। लेकिन कुछ यूजर्स का ये भी कहना है कि ये चैट शो के लिए इसे पब्लिसिटी स्टंट है।