nz all rounder jimmy neesham undergoes surgery 2021 01 17

न्यूजीलैंड के धाकड़ आलराउंडर जेम्स नीशम (James Neesham) मैदान पर अपने कारनामों के अलावा सोशल मीडिया पर अपने फनी अंदाज के लिए भी काफी चर्चा में रहते हैं. नीशम सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर अपने बेबाक अंदाज से फैन्स का दिल जीतते रहते हैं. जेम्स नीशम (James Neesham) उन चुनिंदा खिलाड़ियों की लिस्ट में शामिल हैं जो ट्विटर पर बेबाक जवाब देने के लिए जाने जाते हैं. इसी कड़ी में ट्विटर पर उनसे जुदा एक मजेदार मामला सामने आया है.

ट्विटर पर मिला एक ख़ास ऑफर

आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 (ICC World Cup 2019) के फाइनल में न्यूजीलैंड (New Zealand) की हार के बाद जेम्स नीशम (James Neesham) को अक्सर ट्रोल किया जाता रहा है. हालाँकि नीशम अपने बेबाक रिप्लाई से हमेशा अपने आलोचकों का मुंह चुप कराते नजर आये हैं. आलोचनाओं के बीच अब उन्हें ट्विटर पर एक ख़ास ऑफर भी मिला है. दरअसल, उन्होंने आज से 2 साल पहले एक ट्वीट किया था. जिसपर पाकिस्तान की ख़ूबसूरत अभिनेत्री ने रिप्लाई करते हुए उन्हें शादी का ऑफर दिया है.

जेम्स नीशम के बच्चे की माँ बनन चाहती हैं पाकिस्तानी अभिनेत्री

जेम्स नीशम (James Neesham) ने अगस्त 2019 में एक ट्वीट करते हुए कहा, ‘मुझे ऐसा लगता है कि मुझे अनंत विनाश का डर बहुत कम हो गया है क्योंकि मैंन लॉस एंजिल्स  एयरपोर्ट (Los Angeles Airport) के रास्ते कुछ वक्त से ट्रैवल किया हूं. उनके इस ट्वीट पर पाकिस्तान की एक्ट्रेस सहर शिनवारी (Sehar Shinwari) ने सरेआम अपने दिल की बात कह दी. उन्होंने लिखा, ‘जिम्मी क्या आप फ्यूचर में मेरे बच्चे के पिता बनना चाहेंगे’ साथ ही शिनवारी ने एक और ट्वीट में लिखा, ‘जिम्मी आई लव यू.

नीशम ने पाकिस्तानी एक्ट्रेस के इस ऑफर पर मजेदार जवाब देते हुए लिखा, ‘मुझे लगता है कि इसमें इमोजी की जरूरत नहीं थी. जिसके बाद उनका ये फनी अंदाज सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

कौन हैं सहर शिनवारी?

James Neesham

सहर शिनवारी (Sehar Shinwari) का जन्म पाकिस्तान के हैदराबाद शहर में हुआ था. उनका ताल्लुक कोहट इलाके के शिनवारी ट्राइब से है. उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 2014 कॉमेडी सीरियल ‘शेर सवा शेर’ से की थी. शिनवारी की फैमली उनके एक्टिंग करियर के खिलाफ थी, लेकिन उन्होंने हार नहीं मानी. और आज वो पाकिस्तान की एक जानी मानी एक्ट्रेस हैं.