Shoaib Malik
Shoaib Malik

T20 World Cup 2021 का दूसरा सेमीफाइनल मुकाबले में Australia Cricket Team ने Pakistan Cricket Team को हराकर फाइनल की टिकट हासिल कर ली है। अब 14 नवंबर को Australia-न्यूजीलैंड के बीच दुबई के मैदान पर फाइनल मैच खेला जाएगा। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ नॉकआउट मुकाबलों में पाकिस्तान के खिलाफ अपनी जीत का रिकॉर्ड बरकरार रखा है। सोशल मीडिया पर पाकिस्तान का काफी मजाक उड़ रहा है।

Australia ने 5 विकेट से जीता मैच

australia vs pakistan
australia vs pakistan

Pakistan vs Australia के बीच टी20 विश्व कप का एक बेहतरीन रोमांचक मुकाबला खेला गया। मैच की शुरुआत आरोन फिंच के टॉस जीतकर गेंदबाजी के फैसले के साथ हुई थी। जहां, पहले बल्लेबाजी करने उतरी पाकिस्तान की टीम ने 177 रनों का चुनौतीपूर्ण लक्ष्य खड़ा कर दिया। जवाब में ऑस्ट्रेलिया को शुरुआत तो अच्छी नहीं मिली, लेकिन अंत में मैथ्यू वेड और मार्कस स्टोइनिस ने अपनी टीम को 5 विकेट से मैच जिताकर फाइनल में पहुंचा दिया।

अब फाइनल मुकाबला न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच 14 नवंबर को खेला जाएगा। पाकिस्तान की हार के बाद सोशल मीडिया पर उनका काफी मजाक उड़ रहा है। ट्रोलर्स का कहना है कि फिक्सिंग करके भी पाकिस्तान जीत नहीं पाया। दरअसल, डेविड वॉर्नर बिना रिव्यू लिए ही पवेलियन लौट गए थे, जबकि बाद में देखा गया कि वह नॉटआउट थे। हालांकि पाकिस्तान इस हार के साथ अब टूर्नामेंट से बाहर हो गया है।

सोशल मीडिया पर उड़ रहा Pakistan का मजाक