Pakistan team Entry Namibia Dressing Room- After T20 match 2021
Pakistan team Entry Namibia Dressing Room- After T20 match 2021

मंगलवार को खेले गए मुकाबले में पाकिस्‍तान टीम (Pakistan Team) ने नामीबिया (Namibia) को शिकस्त देकर T20 World Cup 2021 के सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली है. लगातार चौथी जीत दर्ज कर बाबर आजम की टीम ग्रुप 2 में शीर्ष पर बरकरार है. इस टूर्नामेंट में आजम की टीम की शुरूआत बेहद शानदार रही है और अभी जीत हासिल करते हुए इस टू्र्नामेंट में आगे बढ़ रही है. पाक टीम ने जिस तरह से भारत और न्‍यूजीलैंड को घुटने टेकने पर मजबूर कर दिया था वैसे ही उसके नामीबिया पर भी जीत का अंदाजा लगाया जा रहा था. लेकिन, सभी उम्मीदों से कहीं बेहतर नामीबिया का प्रदर्शन रहा. उन्होंने पाकिस्तान टीम (Pakistan Team) को बता दिया कि उसे कम आंकना सही नहीं था.

बुधवार को खेले गए मुकाबले में नामीबिया ने बाबर की टीम को दी थी कड़ी टक्कर

Namibia vs Pakistan- T20 WC 2021

दरअसल छोटी टीम होने के बाद भी मंगलवार को इस टीम ने बाबर की मजबूत टीम को कड़ी टक्कर दी थी. इस दौरान नामीबिया ने आखिरी ओवर तक जीत के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी. यहां तक कि गेंदबाजों ने बाबर आजम, मोहम्‍मद रिजवान जैसे बड़े बल्‍लेबाजों को भी आसानी से रन बनाने के मौका नहीं दिया. इसके बाद गेंदबाजी करने उतरे शाहीन शाह अफरीदी जैसे विश्व स्तरीय खिलाड़ी के ओवर में चौकों की भी बरसात की.

नामीबिया टीम ने जिस तरह का प्रदर्शन किया उसे देखकर तो खुद पाकिस्‍तान टीम (Pakistan Team) भी दंग रह गई थी. इस मैच में बड़े अंतराल से जीत दर्ज करने की संभावना लगाने वाली पाकिस्‍तान टीम को सिर्फ 45 रन से ही जीत नसीब हो सकी. नामीबिया ने इस मैच में पाकिस्‍तान टीम को हैरानी में डाल दिया था. इस दौरान क्रेग विलियम्‍स, डेविड विसे जैसे बल्लेबाजों ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से क्रिकेट दिग्गजों का भी दिल जीत लिया था.

नामीबिया को बधाई देने उसके ड्रेसिंग रूम में पहुंच गए थे पाक खिलाड़ी

Namibia vs Pakistan- T20 WC 2021-Dressing Room

इस मुकाबले के खत्म होने के बाद पाकिस्‍तानी टीम अचानक से नामीबिया के ड्रेसिंग रूम में पहुंच गई. इससे जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. जिसे फैंस बार-बार देख रहे हैं. वीडियो में पाक टीम के खिलाड़ियों को देखने के बाद नामीबिया टीम ने उनका खड़े होकर स्‍वागत किया. पाकिस्‍तान टीम ने इस वर्ल्‍ड कप में नामीबिया के बेहतरीन प्रदर्शन के लिए उन्हें बधाई दी.

आप खुद भी इस वायरल हो रहे वीडियो में ये पूरा नजारा देख सकते हैं कि कैसे पाकिस्तान टीम (Pakistan Team) के कुछ खिलाड़ी उन्हें गले लगाकर इस सफर के लिए बधाई दे रहे हैं. जिस वक्त खिलाड़ी एक-दूसरे के गले लग रहे थे और हाथ मिला रहे थे उस वक्त ये पूरा लम्‍हा कैमरे में कैद र लिया गया था. ये वीडियो क्रिकेट फैंस के बीच काफी पसंद किया जा रहा है.