PSL 2022

कोरोना वायरस के बीच क्रिकेट के खेल ने दोबारा मैदान पर वापसी कर ली है और ऐसा लग रहा है कि जैसे अब क्रिकेट पूरी तरह से पटरी पर लौट आया है। लेकिन इस बीच पाकिस्तान सुपर लीग (Pakistan Super League) में लगातार एक के बाद एक ढ़ेरों कोरोना मामलों के मिलने के बाद अब पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने लीग को स्थगित कर दिया है। जिसके चलते क्रिकेट फैंस काफी मजाक उड़ा रहे हैं।

पाकिस्तान सुपर लीग हुई स्थगित

डेल स्टेन

पाकिस्तान की घरेलू फ्रेंचाइजी लीग पाकिस्तान सुपर लीग (Pakistan Super League) कोरोना वायरस की चपेट में आ गया है। गुरुवार को पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की तरफ से इस बात की सूचना दी गई कि कोरोना के लगातार बढ़ते मामलों की वजह से टूर्नामेंट के छठे सीजन को फिलहाल रोका जा रहा है।

टूर्नामेंट के आयोजन पर बात करते हुए कहा गया, पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की टीम के मालिकों से बैठक करने के बाद इस टूर्नामेंट में भाग ले रहे खिलाड़ियों को इससे जुडे लोगों के स्वास्थ को ध्यान में रखते हुए उनकी बेहतरी के लिए तत्काल पाकिस्तान सुपर लीग के छठे एडिशन को स्थगित करने का फैसला लिया है। लीग में अब तक लीग में सात खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं। इस तरह अचानक लीग के स्थगित किए जाने से सोशल मीडिया पर एक ओर फैंस मजाक उड़ा रहे हैं.

सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग हुई शुरु