Pakistan vs Namibia, Gerhard Erasmus
Pakistan vs Namibia

पाकिस्तान क्रिकेट टीम और नामिबिया (PAK vs NAM) के बीच T20 World Cup 2021 के बीच अबु धाबी के मैदान पर एक हाई स्कोरिंग मैच खेला गया। जहां, टॉस जीतकर बाबर आजम ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। जहां, पाकिस्तान ने 190 रनों का लक्ष्य निर्धारित किया। जवाब में नामिबिया की टीम लक्ष्य नहीं हासिल कर पाई और 45 रन से मैच हार गई। इस हार के बाद नामिबिया के कप्तान गेरहार्ड इरास्मस (Gerhard Erasmus) पाकिस्तान की तारीफ करती नजर आई।

गेरहार्ड इरास्मस (Gerhard Erasmus) ने जमकर की Pakistan की तारीफ

Pakistan vs Namibia
Pakistan vs Namibia

PAK vs NAM के बीच खेले गए मुकाबले में पाकिस्तान क्रिकेट टीम (Pakistan Cricket Team)  ने शानदार प्रदर्शन किया और 45 रनों से मैच को जीत लिया। पाकिस्तान ने ऐसा खेल दिखाया कि खुद नामिबिया के कप्तान गेरहार्ड इरास्मस (Gerhard Erasmus) भी पाकिस्तान के खेल की तारीफ करते नहीं थके। पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में इरास्मस ने कहा,

“हम शुरू से जानते थे कि पाकिस्तान टीम के पास उच्च स्तरीय खिलाड़ी हैं और सभी फॉर्म में चल रहे हैं। इस मैच में भी खिताबी जीत के दावेदार की तरह खेले। 11 ओवरों के बाद उनकी टीम का शॉट सेलेक्शन कमाल का था। साथ ही डेथ ओवर्स में भी उनकी बैटिंग कमाल की रही।”

अपने खिलाड़ियों को लेकर जताई सकारात्मकता

Pakistan vs Namibia
Gerhard Erasmus

बाबर आजम (Babar Azam) एंड कंपनी के साथ खेले गए मुकाबले में नामिबिया की टीम ने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन दिया। मगर वह 45 रनों से मैच हार गई। इस हार के बाद नामिबिया के कप्तान ने इस बात को स्वीकार किया कि उनकी टीम इस स्तर पर ज्यादा क्रिकेट नहीं खेलती है और जब उनके खिलाड़ी ऐसे स्तर पर ज्यादा मैच खेलेंगे, तो वह बेहतर करेंगे। पूर्व कप्तान ने कहा,

“इस हार के बाद अब सेमीफाइनल में जगह बनाने आसान नहीं है, क्योंकि न्यूजीलैंड पहले से एक वर्ल्ड क्लास टीम है। मैं उम्मीद करता हूं कि इस हार से हम सबक लेंगे और आगे बेहतर करेंगे। यह हमारे खिलाड़ियों के लिए शानदार प्रदर्शन है। खिलाड़ियों का प्रदर्शन यह साफ दर्शाता है कि आपको जितना मौका मिलेगा आप उतना बेहतर करोगे। हमने इस लेवल पर ज्यादा क्रिकेट नहीं खेला है, लेकिन अब उम्मीदें बढ़ गई है।”