Collage Maker 11 Nov 2022 11.59 AM

टी20 वर्ल्ड कप 2022 के नॉकआउट मुकाबले में हार का सामना करने के बाद टीम इंडिया (Team India) को ट्रोल का शिकार होना पड़ रहा है। इंग्लैंड ने 10 नवंबर को भारतीय टीम के लिए एकतरफा जीत हासिल की और फाइनल में जगह बनाई। दूसरी ओर टीम इंडिया अपने खराब प्रदर्शन की वजह से आलोचकों के निशाने पर आ गई। इसी बीच पाकिस्तान का जाना माना यूट्यूबर और फैन सोशल मीडिया पर टीम इंडिया की खिल्ली उड़ाता नजर आया। इससे जुड़ा एक वीडियो भी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Team India का पाकिस्तानी फैन ने उड़ाया जमकर मजाक

Team India

दरअसल, पाकिस्तान का रहने वाला मोमिन साकिब अपनी वीडियो के जरिए अक्सर फैंस का मनोरंजन करते हुए नजर आ ही जाते हैं। अब टीम इंडिया की हार की बाद उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो की वजह से मोमिन फिर से सुर्खियों में आ गए हैं। दरअसल, मोमिन ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर किया है।

यह वीडियो इंग्लैंड के हाथों भारत को मिली हार के बाद का है। वीडियो में मोमिन टीम इंडिया (Team India) की जर्सी पहने एक शख्स का मजाक उड़ाते हुए नजर आ रहे हैं। मोमिन वीडियो में कहते हैं कि वह भारत बनाम पाकिस्तान के मुकाबले का इंतज़ार कर रहे थे लेकिन यह अब संभव नहीं हो सका। मुझे इसका बहुत दुख है।” मोमिन का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है।

Team India को इंग्लैंड के खिलाफ झेलनी पड़ी हार

Team India

टीम इंडिया को इंग्लैंड के खिलाफ 10 विकेट से शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा है। टॉस जीतकर इंग्लैंड ने भारत को पहले बल्लेबाजी करने का न्योता दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा। हालांकि विराट कोहली और हार्दिक पांड्या की अर्धशतकीय पारी के बदौलत टीम ने 189 रन का टारगेट सेट किया। जवाब में भारतीय गेंदबाज बहुत बुरी तरह फ्लॉप हुए, जिसके चलते इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाजों ने ही महज 16 ओवर में निर्धारित किए गए लक्ष्य को हासिल कर लिया।