Pakistan Cricket Team
Pakistan Cricket Team

T20 World Cup 2021 का 19वें मैच में Pakistan Cricket Team और न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम का आमना-सामना हुआ। मैच में पाकिस्तान ने टॉस जीतकर कीवी टीम को बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया। जहां, न्यूजीलैंड ने 135 रनों का लक्ष्य दिया। जवाब में Pakistan Cricket Team ने 5 विकेट से मैच जीत लिया। इस जीत के हीरो रहे आसिफ अली और शोएब मलिक की सोशल मीडिया पर खूब तारीफ हो रही है।

Pakistan Cricket Team ने जीता मैच

pakistan cricket team
pakistan cricket team

Pakistan Cricket Team और New Zealand के बीच एक रोमांचक मुकाबला खेला गया। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी कीवी टीम ने 8 विकेट गंवाकर 135 रनों का लक्ष्य निर्धारित किया था। जिसे पाकिस्तान ने 5 विकेट गंवाकर हासिल कर लिया और 5 विकेट से जीत अपने नाम की। इस जीत के साथ ही पाकिस्तान के पास 4 अंक हो गए हैं, क्योंकि उन्होंने बैक टू बैक दो मैच जीत लिए हैं।

पाकिस्तान ने जीत दर्ज कर ली है, मगर एक वक्त आ गया था जब मैच कीवी टीम के पक्ष में जा रहा था, लेकिन तब शोएब मलिक 26* (20) और आसिफ अली 27* (12) ने आखिर में अपनी टीम को जिताने के लिए 48* रनों की साझेदारी की और 5 विकेट से जीत दिलाई। इसके बाद सोशल मीडिया पर दोनों खिलाड़ियों की खूब तारीफ हो रही है।

सोशल मीडिया पर छाए मलिक और आसिफ