kedar

इंग्लैंड में हुई चैंपियंस ट्रॉफी कों वैसे तो संपन्न हुए 1 महीने होने जा रहे है. लेकिन आज भी भारत में पाकिस्तान से हार के और पाकिस्तान में भारत पर जीत के चर्चे होते है. पाकिस्तानियों और भारतीयों की जुबान में आज भी है कि पाकिस्तान ने भारत कों 180 रनों से हराया था. लेकिन जब से पाकिस्तान ने भारत कों हराया है वहां के टीवी डिबेट्स खत्म ही नही हो रहे है. इसी कड़ी में पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान सरफराज अहमद ने एक इंटरव्यू में भारत से मैच को लेकर कई जवाब दिए.

जब रन लुटा रहे थे तब बहुत गुस्सा हुआ-

697261516
pic credit: Getty images

पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद ने पाकिस्तान के एक अखबार कों दिए इंटरव्यू में कहा कि जब हमारे लड़के आसानी से रन लुटा रहे थे, तब मै बहुत नाराज हुआ था. मैंने शादाब खान और अली हसन कों समझाया कि अभी मैच को जीते हुआ मत समझो. अभी बहुत दूर जाना है.
केदार जाधव के आउट होने पर हुआ खुश- 

697291546
pic credit: Getty images

केदार जाधव जब बल्लेबाजी करने आए तब भारत के पांच विकेट हो गये थे और हिन्दुस्तान पूरी तरह से दबाव में था. ऐसे में गेंदबाज केदार जाधव कों हल्के में लेने लगे और केदार जाधव आसानी से चौके छक्के लगाने लगे. यह देख कर मुझे बहुत गुस्सा आ रहा था, लेकिन जब केदार जाधव आउट हुए, तब मै अपनी ख़ुशी रोंक नही पाया. और जोर जोर से उछलने लगा.

पधारो म्हारे देश-

पाकिस्तान cri
pic credit: Getty images

सरफराज अहमद ने कहा कि मै सभी देश के बोर्ड कों यह विश्वास दिलाता हूँ कि अब हमारे देश के हालात पूरी तरह से नियंत्रण और साफ सुथरे है और यहाँ अपनी टीम को भेजने के बारे में सोचे. उन्होंने कहा कि- पाकिस्तान में पिछले 9 सालों से कोई अन्तराष्ट्रीय मैच नही हुआ. लेकिन हमने 9 सालो में टी20 वर्ल्डकप और चैंपियंस ट्रॉफी जैसे खिताब अपने नाम किये.

Leave a comment

Your email address will not be published.