PAK vs SA 2022

पाकिस्तान और वेस्टइंडीज (PAK vs WI) के बीच 3 वनड़े मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला मुल्तान में खेला गया. इस मुकाबले को पाकिस्तान ने 120 रनों से जीत लिया. वहीं पाकिस्तान ने 3 मैचों की वनडे सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है. लेकिन, पाकिस्तान की पारी के 39वें ओवर में एक ऐसी घटना देखने को मिली. जो, हर किसी के दिल को जीत लेगी. इस घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसे फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं.

शादाब खान ने फैन को गले लगाकर जीता सबका दिल

फैंस अपने पसंदीदा खिलाड़ी से मिलने के लिए किसी भी हद तक गुजर जाते हैं. वह उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं. लाइव मैच के दौरान लाख सिक्योरिटी के बाद फैंस पुलिस और प्रशासन को चकमा देकर मैदान में घुस आते हैं. ऐसा लाइव मैच के दौरान कई बार देखा गया है. ऐसा ही नजारा (PAK vs WI) के बीच खेली जा रही वनडे सीरीज के दौरान भी देखने को मिला.

लेकिन, पाकिस्तान के खिलाड़ी शादाब खान ने अपने अंदाज से सबका दिल जीत लिया. वह फैन से जिस अदांज से मिले. वह अपने आप में काबिल-ए- तारीफ है. जिसकी सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ की जा रही है.

यह घटना पाकिस्तान की पारी के 39वें ओवर में  देखने को मिली. जब नवाज और शादाब खान क्रीज पर बल्लेबाजी कर रहे थे. तभी लाइव मैच के दौरान एक फैन मैदान में शादाब खान से मिलने चले आए. इस फैन ने अपने पसंदीदा खिलाड़ी शादाब खान सैल्यूट किया. जिसके बाद शादाब ने बिना नाराज हुए फैन को गले लगा लिया. जिसके बाद इस फैन का दिल बन गया और वह खुशी के मारे दौड़ लगाते हुए मैदान से बाहर चला गया. जिसके बाद हर कोई शादाब खान के इस रवैये की जमकर तारीफ कर रहा है.

PAK vs WI: पाकिस्तान ने वेस्टइंडीज को धोया

PAK vs WI 2nd ODI Report

पाकिस्तान और वेस्टइंडीज (PAK vs WI) के बीच 3 वनड़े मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला भी पाकिस्तान ने 120 रनों से जीत लिया. पाकिस्तान ने 3 मैचों की वनडे सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है और साथ ही वेस्टइंडीज के खिलाफ लगातार 10वीं वनडे सीरीज जीत ली है. इस मुकाबले में कप्तान बाबर आजम और इमाम उल हक ने शानदार पारी खेली. वहीं शादाब ने मुकाबले में 23 गेंदों का सामना करने के बाद 22 रन बनाए साथ ही  उन्होंने गेंदबाजी में 9 ओवर में 40 रन देकर 2 विकेट अपने नाम किए.