India fans on pakistan team

टी20 वर्ल्ड कप 2022 के फाइनल में जाने वाली पहली टीम मिल गई है। पाकिस्तान और न्यूजीलैंड (PAK vs NZ) के बीच मेगा टूर्नामेंट का पहला सेमीफाइनल मैच खेला गया, जिसमें जीत बाबर आजम की टीम की हुई। मुकाबले में न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया।

खराब शुरुआत के साथ कीवी टीम ने 153 रन का लक्ष्य निर्धारित किया, जिसको पाक टीम ने हासिल कर लिया। मैच में 7 विकेट से जीत हासिल कर पाकिस्तान टीम फाइनल में जाने वाली पहली टीम बन गई। वहीं पाकिस्तान की इस जीत के बाद पाकिस्तानी फैंस भारतीय टीम को चुनौती देते हुए नजर आए।

PAK vs NZ: पाकिस्तान ने न्यूजीलैंड को दी 7 विकेट से शिकस्त

PAK vs NZ

न्यूजीलैंड द्वारा दिए गए टारगेट को हासिल करने के लिए मैदान पर उतरी पाकिस्तान टीम को बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान की जोड़ी ने शानदार शुरुआत दिलवाई। बाबर और रिजवान ने पहले विकेट के लिए  शतकीय साझेदारी की। रिजवान के साथ 105 रनों की आतिशी साझेदारी निभाकर बाबर 53 रनों पर आउट हुए। हालांकि रिजवान ने 57 रन की पारी खेली। वहीं टीम के अन्य खिलाड़ियों की पारी के योगदान से पाकिस्तान ने दिए गए टारगेट को हासिल कर लिया।

परिणामस्वरूप पाक ने 7 विकेट से जीत अपने नाम दर्ज की। पाकिस्तान की इस जीत के बाद पाकिस्तानी फैंस भारतीय टीम को चुनौती देते हुए नजर आए। दरअसल, भारत को इंग्लैंड के खिलाफ दूसरा सेमीफाइनल मैच खेलना है। अगर भारत यह मैच जीत जाता है तो वह फाइनल में जाने वाली दूसरी टीम बन जाएगी। जिसके बाद पाकिस्तान और भारत के बीच फाइनल मैच खेला जाएगा। ऐसे में पाकिस्तानी फैंस टीम इंडिया को चुनौती देते दिखाई दिए।

PAK vs NZ: पाकिस्तानी फैंस ने जीत के बाद भारतीय टीम को दी चुनौती