PAK vs ENG - Test 1st Day Reactions

PAK vs ENG: टी20 विश्वकप 2022 खत्म हुए लगभग 2 हफ्ते का समय हो चुका है। लेकिन चैंपियन इंग्लैंड की टीम अभी भी टी20 के खुमार से बाहर नहीं आ पाई है। आज यानि 1 दिसंबर से इंग्लैंड के पाकिस्तान दौरे की शुरुआत हुई है, जहां दोनों टीमें रावलपिंडी में टेस्ट मैच खेल रही है।

या ऐसा कहें कि पाक टीम टेस्ट खेलने आई लेकिन मेहमानों ने टी20 के अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए हालात-जज़्बात सब कुछ बदल कर रख दिया। इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाजों ने पहले विकेट के लिए 233 रनों की विशाल साझेदारी की वो भी सिर्फ 35 ओवर में, वहीं पड़ोसी गेंदबाजों की ऐसी पिटाई देखकर भारतीय फैंस ने भी मजे लेने शुरू कर दिए।

जैक क्रोली और बेन डकेत ने पाकिस्तानी गेंदबाजों को धोया

Zak Crawley and Ben Duckett took England to 174 without loss at lunch, Pakistan vs England, 1st Test, Rawalpindi, 1st day, December 1, 2022

17 साल के लंबे अंतराल के बाद इंग्लैंड पाकिस्तान में कोई लाल गेंद का मुकाबला खेलने आई। इंग्लिश कप्तान बेन स्टोक्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। तो उनके सलामी बल्लेबाजों ने मोर्चा खोलते हुए ताबड़तोड़ अंदाज में पाकिस्तान की कुटाई करना शुरू कर दिया। पहला सेशन खत्म होने तक इंग्लैंड ने 25 ओवर के भीतर ही 174 रन बोर्ड पर लगा दिए थे। जो कि बहुत से मौकों पर वनडे में भी मुमकिन नहीं हो पाता है।

जैक क्रोली और बेन डकेत ने शानदार अंदाज में पहले विकेट के लिए 233 रनों की साझेदारी की, इस दौरान दोनों खिलाड़ियों ने अपने शतक भी पूरे किए। डकेत के रूप में इंग्लैंड का पहला विकेट गिरा, लेकिन उससे पहले सोशल मीडिया का माहौल पाकिस्तानी गेंदबाजों की कुटाई से भर गया था। खुद पाकिस्तानी फैंस ने अपनी टीम को ट्रोल तो किया ही है, उनके जख्मों पर नमक लगाते हुए भारतीय फैंस ने भी तरह-तरह के मीम्स शेयर कर बवाल काटा हुआ है।

PAK vs ENG: भारतीयों ने पाकिस्तान की कुटाई पर लिए मजे

ttps://twitter.com/champ_sandy_/status/1598232750045401088?s=20&t=_z5uz9JMV8AQvf-vmbO2OQ

 

 

One reply on ““इतना बुरा भी मत मारो पड़ोसियों को”, अंग्रेजी बल्लेबाजों ने पाकिस्तान की टेस्ट में कर दी T20 वाली कुटाई, तो भारतीय फैंस ने जमकर लिए मजे”

Comments are closed.