PAK vs ENG - Dream 11 Predictions

PAK vs ENG Dream11 Prediction in Hindi, Fantasy Cricket Tips, प्लेइंग इलेवन, पिच रिपोर्ट, Dream11 Team, इंजरी अपडेट –7 T20I Series, 2022

PAK vs ENG T20I Series, 2022 मैच डिटेल्स:

national stadium karachi Cover 03 07 2

PAK vs ENG के बीच टी-20 श्रृंखला का छठा मैच 30 सितंबर को Gaddafi Stadium, Lahore, Pakistan में खेला जाएगा। यह मैच 08:00 PM(IST) बजे शुरू होगा इस मैच का सीधा प्रसारण व अपडेट Fancode app और cricketaddictor.com पर उपलब्ध रहेगा।

PAK vs ENG T20I Series, 2022 मैच प्रीव्यू:

5 वी T20 मुकाबले में पाकिस्तान टीम में शानदार प्रदर्शन करते हुए रोमांचक मुकाबले में इंग्लैंड टीम को 6 रन से हराकर श्रृंखला में 3-2 की बढ़त बना ली है। पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान टीम ने सलामी बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान कि 66 रन की पारी के बदौलत इंग्लैंड टीम के समक्ष 146 रन का लक्ष्य रखा लक्ष्य का पीछा करने उतरी इंग्लैंड टीम की शुरुआत काफी खराब रही 19 रन के स्कोर पर दोनों सलामी बल्लेबाज पवेलियन लौट गए।

डेविड मालन, मोइन अली ने सूझबूझ भरी बल्लेबाजी से टीम को संभालने की कोशिश की लेकिन वह टीम को जीत दिलाने में नाकामयाब रहे। पाकिस्तान टीम के तरफ से हारिस रऊफ ने पिछले मुकाबले में 2 विकेट लिए वहीं इंग्लैंड टीम के तरफ से डेविड विली, सैम कुरेन, मार्क वुड ने बेहतरीन गेंदबाजी का प्रदर्शन किया इंग्लैंड टीम इस मैच में शानदार प्रदर्शन करते हुए श्रंखला में बराबरी करने के इरादे से मैदान में उतरेगी। 

PAK vs ENG T20I Series, 2022 मौसम रिपोर्ट:

आसमान बिल्कुल साफ रहेगा बारिश होने की संभावना नहीं है। तापमान 38 डिग्री सेल्सियस रहने की उम्मीद है।

PAK vs ENG T20I Series, 2022 पिच रिपोर्ट:

यह पिच बल्लेबाजों के अनुकूल है हालांकि शुरुआत में इस पिच पर गेंदबाजों को काफी मदद प्राप्त होती है परंतु फिर भी टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करना इस पिच पर सही निर्णय रहेगा। 

पहली पारी का औसत स्कोर:

पहली पारी में बल्लेबाजी करना थोड़ा आसान नजर आया है यहां पर पहली पारी का औसत स्कोर 155 रन है।

लक्ष्य का पीछा करते हुए रिकार्ड:

दूसरी पारी में बल्लेबाजी थोड़ी मुश्किल नजर आई है। इसीलिए यहां पर लक्ष्य का पीछा करते हुए 40 प्रतिशत मुकाबले जीते गए हैं।

संभावित एकादश ENG:

फिलिप साल्ट (wk), एलेक्स हेल्स, डेविड मालन, बेन डकेट, हैरी ब्रूक, मोइन अली (c), सैम कुरेन, क्रिस वोक्स, डेविड विली, आदिल राशिद, मार्क वुड

संभावित एकादश PAK:

मोहम्मद रिजवान (wk), बाबर आजम (c), शान मसूद, इफ्तिखार अहमद, शादाब खान, हैदर अली, आसिफ अली, मोहम्मद नवाज, आमेर जमाल, हारिस रऊफ, मोहम्मद वसीम

PAK vs ENG T20I Series, 2022 ड्रीम टीम टॉप पिक्स:

मोहम्मद नवाज; इन्होंने पिछले मुकाबले में शानदार गेंदबाजी करते हुए 35 रन देकर 5 विकेट लिए इस मैच में भी यह अपनी गेंदबाजी से इंग्लैंड टीम के बल्लेबाजों को मुसीबत में डाल सकते हैं। 

बेन डकेट; इंग्लैंड टीम के तरफ से अभी तक इस श्रंखला में 5 मैचों में 177 रन बना चुके हैं इस मैच में भी इंग्लैंड टीम को इनसे अच्छी बल्लेबाजी की उम्मीद है। 

शान मसूद; अभी तक 5 मैचों में 100 रन बना चुके हैं इस मैच में भी पाकिस्तान टीम को इनसे अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है। 

मोहम्मद रिजवान; अभी तक इस श्रंखला में इन्होंने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 5 मैचों में 315 रन बनाए हैं यह काफी अच्छी लय में नजर आ रहे हैं इस मैच में भी पाकिस्तान टीम को इनसे अच्छी शुरुआत की उम्मीद है।

बाबर आजम; इन्होंने भी अभी तक शानदार बल्लेबाजी करते हुए 5 मैचों में 194 रन बनाए हैं पिछले मुकाबले में यह 8 रन के निजी स्कोर पर पवेलियन लौट गए थे पर इस मैच में यह बड़ा स्कोर कर सकते हैं। 

मार्क वुड; इंग्लैंड टीम के तरफ से अभी तक इस श्रंखला में 2 मैचों में 6 विकेट ले चुके हैं इस मैच में भी यह अपनी गेंदबाजी से पाकिस्तान टीम के समक्ष अच्छे चुनौती पेश कर सकते हैं। 

एलेक्स हेल्स; यह इंग्लैंड टीम के सलामी बल्लेबाज है अभी तक इस श्रंखला में इंग्लैंड टीम के तरफ से इन्होंने 4 मैचों में 82 रन बनाए हैं इस मैच में भी यह बल्ले से अच्छा योगदान कर सकते हैं।

हैरी ब्रुक; इंग्लैंड टीम के इस युवा बल्लेबाज ने अभी तक 5 मैचों में 192 रन बनाए हैं जिसमें एक 81 रन की नाबाद पारी भी शामिल है इस मैच में भी इनके पास अपनी प्रतिभा को साबित करने का सुनहरा अवसर रहेगा। 

मोइन अली; अनुभवी ऑलराउंडर मोईन अली ने अभी तक इस श्रंखला में 5 मैचों में 135 रन बनाए हैं और 1 विकेट लिया है इस मैच में भी इंग्लैंड टीम के तरफ से ड्रीम टीम में प्रमुख खिलाड़ी रहेंगे। 

हारिस रऊफ; पाकिस्तान टीम की तरफ से पिछले मुकाबले में सबसे अच्छा प्रदर्शन करने वाले गेंदबाज है इन्होंने शानदार गेंदबाजी करते हुए 8 विकेट लिए इस मैच में भी अपनी गेंदबाजी से ड्रीम टीम में अच्छे अंक दिला सकते हैं। 

PAK vs ENG T20I Series, 2022 कप्तान/उपकप्तान विकल्प:

कप्तान: बाबर आजम, हैरी ब्रुक,बेन डकेट

उपकप्तान:मोइन अली,मोहम्मद रिजवान

ड्रीम 11 टीम 1:

IMG 20220930 113501 527

विकेटकीपर;मोहम्मद रिजवान

बल्लेबाज:बाबर आजम, हैरी ब्रुक,बेन डकेट

आल राउंडर; मोइन अली, मोहम्मद नवाज,सैम कुरेन,शादाब खान

गेंदबाज;हारिस रऊफ, डेविड विली,मार्क वुड

ड्रीम 11 टीम 2:

IMG 20220930 113456 612

विकेटकीपर;मोहम्मद रिजवान

बल्लेबाज:बाबर आजम, हैरी ब्रुक, डेविड मालन

आल राउंडर; मोइन अली, मोहम्मद नवाज,सैम कुरेन,शादाब खान

गेंदबाज;हारिस रऊफ, डेविड विली,मार्क वुड

PAK vs ENG T20I Series, 2022 विशेषज्ञ सलाह:

पिछले कुछ मुकाबला पर नजर डाली जाए तो इस पिच पर बल्लेबाजों को काफी मदद प्राप्त होती है औसत स्कोर इस मैदान पर 155-165 रन के बीच रहा है।  मोहम्मद नवाज,सैम कुरेन इस मैच में ग्रैंड टीम में कप्तान और उपकप्तान के तौर पर एक अच्छा विकल्प साबित हो सकते हैं। 

PAK vs ENG T20I Series, 2022 संभावित विजेता:

ENG टीम के मैच जीतने की संभावना ज्यादा है। वह इस मैच में ज्यादा मजबूत टीम नजर आ रही है।

सभी Cricket Match Prediction और Fantasy Tips प्राप्त करें – CLICK HERE

Cricket Match Prediction | IPL 2022 Auction | Today Match Fantasy Tips | Fantasy Cricket Tips | ICC Teams  RankingsCricket News and Updates | Cricket Live

Ashish Khudania

Am a blog writer