Bazid Khan troll pakistan team bowling vs England

“ऐसा तो प्ले स्टेशन पर भी नहीं होता”, पाकिस्तानी दिग्गज ने अपनी ही टीम के गेंदबाजों की उड़ाई खिल्ली, सरेआम कर दिया ट्रोल∼

PAK vs ENG: पाकिस्तान और इंग्लैंड (PAK vs ENG) के बीच 3 मैचों की टेस्ट श्रृंखला का पहला मुकाबला रावलपिंडी में 1 दिसंबर से खेला जा रहा है. जिसमें इंग्लिश टीम के कप्तान बेन स्टोक्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी का फैसला किया. जोकि काफी असरदार भी साबित हुआ. इंग्लैंड की सलामी जोड़ी ने मिलकर पाकिस्तान के गेंदबाज़ों की जमकर धुनाई की. 233 रन के स्कोर पर जाकर इंग्लैंड का पहला विकेट गिरा.

वहीं पहले दिन के समाप्त होने के बाद इंग्लैंड ने 4 विकेट के नुकसान पर 506 रन बनाए. हालांकि मैच के दूसरे दिन पाकिस्तानी गेंदबाज़ों ने मैच को ज़रूर अपनी तरफ खींचा है. लेकिन अब काफी देर हो गई है. ऐसे में पाकिस्तान के पूर्व कॉमेंटेटर और क्रिकेटर ने पाकिस्तान की गेंदबाज़ी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया भी दी है.

PAK vs ENG: बज़ीद खान ने ट्वीट करकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

Bazid Khan-PAK vs ENG

आपको बता दें कि रावलपिंडी में खेले जा रहे पहले टेस्ट (PAK vs ENG) के पहले दिन का खेल समाप्त होने के बाद, फैंस समेत अन्य दिग्गज खिलाड़ियों ने भी पाकिस्तान की शर्मनाक गेंदबाज़ी पर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दी है.

ऐसे में पाकिस्तान के पूर्व कॉमेंटेटर और क्रिकेटर बज़ीद खान (Bazid Khan) ने भी सोशल मीडिया के सबसे चर्चित प्लेटफॉर्म ट्विटर पर ट्वीट करते हुए पाकिस्तान की गेंदबाज़ी पर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि,“इतना तो प्ले स्टेशन पर भी नहीं होता”. इसका मतलब कि प्ले स्टेशन पर भी इतने रन नहीं बनते जितना इंग्लैंड टीम ने पहले टेस्ट मैच की पहली पारी में बना दिए हैं.

पहले दिन इंग्लैंड के बल्लेबाज़ों ने जड़े 4 शतक

इंग्लैंड क्रिकेट टीम ने रावलपिंडी टेस्ट (PAK vs ENG) के पहले दिन ही 4 शतक जड़ दिए. इंग्लिश टीम के ओपनर्स जैक क्रॉली और बेन डकेट ने पारी का आगाज़ करते हुए अपना-अपना शतक पूरा किया. जहां क्रॉली ने 122 रन की ज़बरदस्त पारी खेली. वहीं बेन डकेट ने भी 107 रन बनाए.

तीसरे नंबर पर बल्लेबाज़ी करने आए ओली पॉप ने भी 108 रनों की शानदार शतकीय पारी खेली है. इसके अलावा मिडिल ऑर्डर में बल्लेबाज़ी करने आए हैरी ब्रूक ने भी आकर पाकिस्तान के गेंदबाज़ों की जमकर धुनाई की. उन्होंने महज़ 116 गेंदों का सामना कर 153 रन बनाए. खास बात यह है कि यह सारे शतक मैच के पहले दिन ही आए हैं. बहरहाल, इंग्लैंड इस समय मैच के दूसरे दिन 8 विकेट के नुकसान पर 641 रन पर खेल रही है.

यह भी पढ़े: भारतीय क्रिकेट टीम के इन 3 महान खिलाड़ियों के बेटे टीम इंडिया में जल्द कर सकते है डेब्यू, पिता जैसा नाम को तैयार