Untitled Project 64

7 दिनों में हुई शतकों की बारिश, कहीं लगी की सेंचुरी की डबल हैट्रिक, तो कहीं दोहरे शतक से दहला स्टेडियम∼

पाकिस्तान और इंग्लैंड (PAK vs ENG) के बीच पहला टेस्ट मैच रावलपिंडी में खेला जा रहा है. इस टेस्ट का 3 दिसंबर को तीसरा दिन था. इस दौरान पाकिस्तान ने 657 रनों का पीछा करते हुए 6 विकेट के नुकसान पर 480 रन बना लिए हैं.

जिसमें मेजबान टीम के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) ने शतकीय पारी खेलकर पाक की उम्मीदें जिंदा रखा है. वहीं दूसरी तरफ ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज के बीच टेस्ट पर्थ में मैच खेला जा रहा है. इस मैच में भी 2 शकत लग चुके हैं. हालांकि इस दौरान दिलचस्प बात यह रही कि अभी तक रावलपिंड़ी और पर्थ में कुल 9 शतक और 2 डबल शतक लग चुके हैं.

PAK vs ENG: रावलपिंड़ी में लगे 7 शतक

Babar Azam

पाकिस्तान और इंग्लैंड (PAK vs ENG) के बीच रावलपिंडी में खेले जा रहे पहले टेस्ट के तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक 7 शतक लग चुके है. इस मुकाबले में इंग्लैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 657 रन बनाए. जिसमें इंग्लैंड की तरफ से 5 शतक देखने को मिले. बता दें कि ज़ैक क्रॉली ने 122 रनों की पारी खेली. जबकि बेन डकेट (107) और ओली पोप ने 108 रन बनाए. इस पारी में हैरी ब्रूक के बल्ले से आया जिन्होंने 153 रनों की पारी खेली.

वहीं पाकिस्तान को दूसरे दिन बल्लेबाजी करने का मैका मिला जिसमें अब्दुल्ला शफीक (Abdullah Shafiqu) ने 114 रन बनाए जबकि इमाम उल हक (mam-ul-Haq) ने 121 रन बनाए. जबकि तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) ने 136 रनों की धुंआधार पारी खेली. कुल मिलाकर इंग्लैंड और पाकिस्तान की तरफ से 7 शतक लग चुके हैं.

AUS vs WI: पर्थ में दो डबल शतक और 1 सेंचुरी देखने को मिली

Marnus Labuschagne

ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज (AUS vs WI) के बीच  पर्थ में जारी पहले दिन का खेल खत्म होने तक 1 शकत और 2 डबल शतक देखने को मिल चुके हैं. ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए मार्नस लाबुशेन ने 204 चार रन बनाए. जबकि स्टिव स्मित ने 200 रनों की पारी खेली. वहीं वेस्टइंडीज की तरफ से दूसरी पारी में क्रेग ब्रेथवेट ने 101 रन बना कर खेल रहे हैं.

यह भी पढ़ें: “ये पंत कब चोटिल होगा”, शमी-जडेजा इंजरी के चलते बांग्लादेश दौरे से हुए बाहर, तो फैंस ने Rishabh Pant के इंजर्ड होने की मांगी दुआ

Rubin Ahmad

रूबिन अहमद, क्रिकेट एडिक्टर ऑनलाइन में असिस्टेंट न्यूज एडिटर हैं. दिल्ली विश्वविद्यालय...