PAK vs AUS Lahore Test Warner Shaheen Video

PAK vs AUS: पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया (PAK vs AUS) के बीच 3 मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। इस सीरीज का आखिरी मैच लाहौर के गद्दाफ़ी स्टेडियम में खेला जा रहा है। दोनों टीमों एके बीच इस मैच में कांटे की टक्कर देखी जा रही है। लेकिन इसी दौरान ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) और पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी (Shaheen Afridi) बीच मैदान अपनी एक हरकत की वजह से जबरदस्त तरीके से सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गए हैं।

एक दूसरे के करीब आ गये थे वॉर्नर-शाहीन

दरअसल, ऑस्ट्रेलिया की दूसरी पारी के तीसरे ओवर के दौरान डेविड वॉर्नर स्ट्राइक पर थे और शाहीन अफरीदी गेंदबाजी कर रहे थे। इस ओवर की आखिरी गेंद पर शाहीन ने एक शॉर्ट पिच पर गेंद डाली जो वॉर्नर की छाती की तरफ आई और उन्होंने डिफेन्स किया। इसके बाद शाहीन अपने फॉलो थ्रू में बिना रुके वॉर्नर के पास चले गए, हालांकि दोनों खिलाड़ी एक दूसरे की तरफ देखकर हंसने लगे और आगे बढ़ गए।

लेकिन कुछ सेकंड ये शाहीन-वॉर्नर एक दूसरे के इतने करीब आकर खड़े हो गए थे कि सोशल मीडिया पर दोनों को ट्रोल किया जा रहा है। एक यूजर ने दोनों खिलाड़ियों की तस्वीर को आशिक़ी-2 के पोस्टर में एडिट कर दिया था। तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि डेविड वॉर्नर इस दौरे के अंत तक 22 करोड़ पकिस्तानियों का दिल जीत लेंगे।

PAK vs AUS लाहौर टेस्ट मैच का हाल

Pakistan vs Australia, 2nd Test, Day 5 Highlights: Babar Azam, Mohammad Rizwan Hit Hundreds, Match Ends In Thrilling Draw | Cricket News

इसके साथ ही अगर बात की जाए पाकिस्तान बनाम ऑस्ट्रेलिया (PAK vs AUS) टेस्ट सीरीज के सूरत-ए-हाल की तो अब तक इस सीरीज में हुए दोनों मैच बेनतीजा रहे हैं। क्योंकि पहले दोनों ही मैचों में पिच बल्लेबाजी के अनुकूल थी। लेकिन लाहौर में जारी आखिरी मैच में कड़ा मुकाबला देखने को मिल रहा है। ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए अपनी पहली पारी में 391 रन बनाए थे। वहीं पाकिस्तान अपनी पहली पारी में 268 रनों पर ऑल आउट हो गई थी। इस पारी में मिचेल स्टार्क और पैट कमिंस ने शानदार गेंदबाजी करते हुए क्रमर्श: 4 और 5 विकेट अपने नाम किए थे।

इसके बाद ऑस्ट्रेलिया ने अपनी दूसरी पारी 123 रनों की बढ़त के साथ शुरू की थी। इस पारी में ऑस्ट्रेलिया ने 227 रन बोर्ड पर लगाकर पाकिस्तान को 351 रनों का लक्ष्य दिया था। अब दूसरी पारी में पाकिस्तानी सलामी बल्लेबाज अब्दुल्लाह शफीक ने 77 रनों की साझेदारी कर दी है। आखिरी दिन पाकिस्तान को PAK vs AUS लाहौर टेस्ट और सीरीज जीतने के लिए 274 रन बनाने हैं। पाकिस्तान का कोई भी विकेट खबर लिखने तक नहीं गिरा है।