Kohli

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के बल्लेबाज अजहर अली ने भारत और इंग्लैंड के बीच होने वाले 5 मैचों की टेस्ट श्रृंखला के लिए भारतीय टीम की जीत के लिए समर्थन किया है और भारत को इंग्लैंड के खिलाफ सफल होने के लिए अपने दृढ संकल्प के साथ भारतीय कप्तान विराट कोहली की भी प्रशंसा की है.

Image result for india vs england odi 2018

अजहर अली का मानना है कि इंग्लैंड में गर्म मौसम की स्थिति में भारत को इसका लाभ मिलने वाला है और ऐसे में भारतीय खिलाड़ियों को अपने आपको साबित करने का यह एक बड़ा अवसर होगा.

अजहर ने अपने विचारों को शेयर करते हुए कहा कि इंग्लैंड में गर्म मौसम की वजह से भारत को टेस्ट श्रृंखला जीतने में काफी मदद मिलने वाली है और मेरा यह मानना है कि भारत इंग्लैंड को टेस्ट सीरीज में जरुर हरायेगा.

Azhar Ali

अजहर ने अपने बयान में यह कहा कि

“टेस्ट सीरीज में इंग्लैंड अपने घरेलु पिच का फायदा जरुर उठाना चाहेगा, लेकिन फिर भी भारतीय खिलाड़ी इस समय अपने बहुत ही बेहतरीन फॉर्म में चल रहे हैं ऐसे में वह इस श्रृंखला को भी बहुत ही आसानी से जीत सकते हैं.”

साथ ही अजहर अली ने भारतीय कप्तान विराट कोहली की भी प्रशंसा करते हुए कहा कि

“विराट कोहली एक बहुत ही बेहतरीन खिलाड़ी के साथ साथ एक अच्छे कप्तान भी हैं, जो हर परिस्थितियों में कैसे निपटा जाये उन्हें अच्छी तरह से आता है.”

Image result for india vs england odi 2018

फिलहाल इस समय भारत और इंग्लैंड के बीच वनडे सीरिज चल रहा है जिसका दूसरा मुकाबला आज लन्दन के लॉर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड में खेला जाएगा.

3 मैचों की इस वनडे सीरीज में भारत पहले ही 1-0 की बढ़त बना ली है. वनडे सीरिज का फाइनल मुकाबला 17 जुलाई को खेला जाएगा उसके बाद टेस्ट सीरिज का पहला मुकाबला 1 अगस्त से शुरू होगा.

Leave a comment

Your email address will not be published.