OVI vs NOS Dream11 Prediction Fantasy Cricket Tips Dream11 Team
OVI vs NOS Dream11 Prediction Fantasy Cricket Tips Dream11 Team

OVI-W vs SOB-W Dream11 Prediction in Hindi, Fantasy Cricket Tips, प्लेइंग इलेवन, पिच रिपोर्ट, Dream11 Team, इंजरी अपडेट –The Hundred Women, 2022

OVI-W vs SOB-W The Hundred Women, 2022 फाइनल मैच डिटेल्स:

ENG vs NZ 1st lords test weather Report

OVI-W vs SOB-W के बीच फाइनल मैच 3 सितंबर को Lord’s, London, England में खेला जाएगा। यह मैच 7:30 PM बजे शुरू होगा। इस मैच का सीधा प्रसारण व अपडेट Fancode app और cricketaddictor.com पर उपलब्ध रहेगा।

OVI-W vs SOB-W The Hundred Women, 2022 फाइनल मैच प्रीव्यू:

The Hundred Women, 2022 मे आज टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला OVI-W और SOB-W टीमों के बीच खेला जाएगा SOB-W टिम ने ग्रुप स्तर के मुकाबलों में 6 में से 5 मुकाबलों में जीत दर्ज करके 10 अंकों के साथ दूसरे नंबर पर अपनी जगह बनाई है तो वहीं दूसरी ओर OVI-W  टीम ने भी ग्रुप स्तर के 6 में से अपने 5 मुकाबले जीते हैं लेकिन वह बेहतर रन रेट के कारण अंकतालिका में पहले स्थान पर रही है।

OVI-W टीम आज का मुकाबला जीतने के लिए लॉरेन विनफील्ड,सूजी बेट्स,एलिस कैप्सी जैसी खिलाड़ियों के दमदार प्रदर्शन पर निर्भर रहेगी। वही SOB-W टिम को स्मृति मंधाना,डैनी व्याट,जॉर्जिया एडम्स, अमांडा-जेड वेलिंगटन जैसी प्रमुख खिलाड़ियों से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है। दोनों ही टीमें टूर्नामेंट की सबसे बेहतरीन और मजबूत टीमें हैं जिनके बीच आज का यह अंतिम मुकाबला रोमांचक होने की उम्मीद है। 

OVI-W vs SOB-W The Hundred Women, 2022 फाइनल मैच मौसम रिपोर्ट:

आसमान में बादल छाए रहेंगे लेकिन बारिश होने की संभावना नहीं है। तापमान 15-20 डिग्री सेल्सियस रहने की उम्मीद है।

OVI-W vs SOB-W The Hundred Women, 2022 फाइनल मैच पिच रिपोर्ट:

यह पिच बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों के अनुकूल है  इस पिच पर तेज गेंदबाजों को थोड़ी मदद प्राप्त होती है। टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करना इस पिच पर सही निर्णय रहेगा। 

पहली पारी का औसत स्कोर:

पहली पारी में बल्लेबाजी करना थोड़ा मुश्किल नजर आया है यहां पर पहली पारी का औसत स्कोर 101 रन है।

लक्ष्य का पीछा करते हुए रिकार्ड:

दूसरी पारी में बल्लेबाजी थोड़ी आसान नजर आई है। इसीलिए यहां पर लक्ष्य का पीछा करते हुए 60 प्रतिशत मुकाबले जीते गए हैं।

संभावित एकादश OVI-W:

सूजी बेट्स (c), लॉरेन विनफील्ड (wk), एलिस कैप्सी, मारिजैन कप, मैडी विलियर्स, किरा चथली, एमिली विंडसर, ईवा ग्रे, रियाना मैकडोनाल्ड-गे, शबनीम इस्माइल, सोफिया स्मेल

संभावित एकादश SOB-W:

डैनी व्याट, स्मृति मंधाना, सोफिया डंकले, ताहलिया मैकग्राथ, मैया बाउचर, जॉर्जिया एडम्स, फ्रेया केम्प, अमांडा-जेड वेलिंगटन, अन्या श्रुबसोल (c), लॉरेन बेल, कार्ला रुड (wk)

OVI-W vs SOB-W The Hundred Women, 2022 फाइनल मैच ड्रीम टीम टॉप पिक्स:

लॉरेन विनफील्ड: यह OVI टीम कि विकेटकीपर बल्लेबाज है। इन्होंने इस टूर्नामेंट के 6 मुकाबलों में शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए 214 रन बनाए हैं। ड्रीम टीम में यह बल्ले के साथ विकेट के पीछे से भी अच्छे अंक दिला सकती हैं। 

सूजी बेट्स:  यह OVI टीम की कप्तान है और अपनी टीम के लिए पारी की शुरुआत करती है। अपने पिछले मुकाबले में इन्होंने मात्र 47 की गेंदों का सामना करते हुए 9 चौके और 2 छक्कों की मदद से 79 रनों की शानदार पारी खेली थी। ड्रीम टीम मे यह कप्तान या उप कप्तान की दावेदार हो सकती हैं। 

स्मृति मंधाना: भारतीय मूल की यह खिलाड़ी SOB टीम की शानदार बल्लेबाज है। इन्होंने इस टूर्नामेंट के 7 मुकाबलों में शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए 194 रन बनाए हैं। इनसे आज एक और अच्छी पारी की उम्मीद की जा सकती है। 

एलिस कैप्सी: OVI टीम कि यह खिलाड़ी तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने के लिए आती है। बल्लेबाजी के साथ यह ऑफ ब्रेक गेंदबाजी भी कर लेती हैं।  इस टूर्नामेंट में इन्होंने अभी तक 5 मुकाबले खेले हैं जिसमें इन्होंने 93 रन बनाए हैं और 6 विकेट हासिल किए हैं। ड्रीम टीम में इनको बतौर कप्तान या उपकप्तान आजमाया जा सकता है। 

डैनी व्याट: यह SOB टीम की दाएं हाथ कि बल्लेबाज और ऑफ ब्रेक गेंदबाज हैं। इन्होंने इस टूर्नामेंट के 7 मुकाबलों में अभी तक 162 रन बनाए हैं और अपनी टीम के लिए 2 विकेट हासिल किए हैं। ड्रीम टीम के लिए यह एक अच्छी विकल्प है। 

जॉर्जिया एडम्स:  यह SOB टीम की शानदार ऑलराउंडर है। इन्होंने इस टूर्नामेंट में अपनी बल्लेबाजी और गेंदबाजी से अच्छा प्रदर्शन करते हुए 7 मुकाबलों में 100 रन बनाए हैं और 8 विकेट हासिल किए हैं। यह अपनी बल्लेबाजी और गेंदबाजी से ड्रीम टीम में अच्छे अंक दिला सकती हैं। 

अमांडा-जेड वेलिंगटन: SOB टीम की इस लेग ब्रेक गेंदबाज ने इस टूर्नामेंट में कमाल का प्रदर्शन किया है इन्होंने इस टूर्नामेंट के सात मुकाबलों में 15 विकेट हासिल किए हैं।  इनकी जबरदस्त फॉर्म को देखते हुए ड्रीम टीम में इनको कप्तान या उप कप्तान बनाया जा सकता है। 

OVI-W vs SOB-W The Hundred Women, 2022 फाइनल मैच कप्तान/उपकप्तान विकल्प:

कप्तान:एलिस कैप्सी,अमांडा-जेड वेलिंगटन

उपकप्तान:जॉर्जिया एडम्स,सूजी बेट्स

ड्रीम 11 टीम 1:

IMG 20220903 121323 875

विकेटकीपर:लॉरेन विनफील्ड

बल्लेबाज:डैनी व्याट,सूजी बेट्स,स्मृति मंधाना,एलिस कैप्सी

आल राउंडर:मारिजैन कप,जॉर्जिया एडम्स

गेंदबाज:अमांडा-जेड वेलिंगटन, ईवा ग्रे,लॉरेन बेल,सोफिया स्मेल

ड्रीम 11 टीम 2:

IMG 20220903 121319 867

विकेटकीपर:लॉरेन विनफील्ड

बल्लेबाज:डैनी व्याट,सूजी बेट्स,स्मृति मंधाना,एलिस कैप्सी

आल राउंडर:मारिजैन कप,ताहलिया मैकग्राथ,जॉर्जिया एडम्स

गेंदबाज:अमांडा-जेड वेलिंगटन,मैडी विलियर्स,लॉरेन बेल

OVI-W vs SOB-W The Hundred Women, 2022 फाइनल मैच विशेषज्ञ सलाह:

यह पिच बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों को मदद करती है इसलिए इस पर 1-4-3-3 के संतुलन के साथ जाना सही निर्णय रहेगा। 

OVI-W vs SOB-W The Hundred Women, 2022 फाइनल मैच संभावित विजेता:

SOB-W टीम के मैच जीतने की संभावना ज्यादा है। यह टीम ज्यादा संतुलित और बेहतर नजर आ रही है। 

सभी Cricket Match Prediction और Fantasy Tips प्राप्त करें – CLICK HERE

Cricket Match Prediction | IPL 2022 Auction | Today Match Fantasy Tips | Fantasy Cricket Tips | ICC Teams  RankingsCricket News and Updates | Cricket Live

Ashish Khudania

Am a blog writer