0959c16f90ce314d80bd7c13cddde58b

 मैच डिटेल्स 

kingston groundsOVI vs WEF  के बीच इस टूर्नामेंट का 16वा मैच 2 अगस्त को खेला जाएगा। यह मैच Kennington Oval, London England में खेला जाएगा। ये मैच  11:00(IST) बजे शुरू होगा। इस मैच का सीधा प्रसारण व अपडेट Fancode app और cricketaddictor.com पर उपलब्ध रहेगा।

मैच प्रीव्यू 

दोनों टीमों की तुलना की जाए तो OVI का यह इस टूर्नामेंट में चौथा मैच है। पहले मैच में शानदार प्रदर्शन करते हुए उन्होंने जीत दर्ज की थी । पहले मैच में टीम के कप्तान सैम बिलिंग्स ने शानदार पारी खेलकर  मैच जिताया था। टीम में जेसन रॉय और टॉम कर्रन जैसे प्रतिभाशाली खिलाड़ी भी मौजूद है पिछले मैच में उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया था पर खराब गेंदबाजी के चलते मैच में जीत दर्ज नहीं कर पाए।

OVI ने अभी तक तीन मैच खेले हैं जिसमें सिर्फ एक मैच में जीत दर्ज कर पाई है इसी के साथ वह 3 पॉइंट के साथ अंक तालिका में छठे स्थान पर है। वहीं दूसरी ओर WEF ने अभी तक तीन मैच खेले हैं जिसमें उसने दो मैचों में जीत दर्ज की है इसी के साथ वह 4 पॉइंट के साथ अंक तालिका में तीसरे स्थान पर है। टीम के कप्तान जॉनी बेयरस्टो के टेस्ट श्रंखला के लिए रवाना होने पर टीम को उनकी कमी खल रही है। अगर दोनों की में अपनी क्षमता अनुसार खेलती हैं तो एक अच्छा मुकाबला देखने को मिल सकता है। 

मौसम रिपोर्ट 

mosum

मौसम साफ रहेगा बारिश की आशंका नहीं है।

पिच रिपोर्ट 

pitch 1

पिछले कुछ मुकाबलों पर नजर डाली जाए तो यह पिच बल्लेबाजी के अनुकूल नजर आई है। यहां टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 140 रन का टोटल एक अच्छा टोटल रहता है।

पहली पारी का औसत स्कोर

पहली पारी में बल्लेबाजी करना आसान नजर आया है यहां पर पहली पारी का औसत स्कोर 140 रन है। 

लक्ष्य का पीछा करते हुए रिकार्ड 

दूसरी पारी में बल्लेबाजी थोड़ी मुश्किल नज़र आई है। इसीलिए यहां पर लक्ष्य का पीछा करते हुए 40 प्रतिशत मुकाबले जीते गए हैं।

संभावित एकादश WEF

बेन डकेट (c), टॉम बैंटन (wk), जोशुआ कॉब, ग्लेन फिलिप्स, ल्यूस डु प्लॉय, जेम्स नीशम, मैथ्यू क्रिचली, रयान हिगिंस, कैस अहमद, जेक बॉल, डेविड पायने।

संभावित एकादश OVI

सैम बिलिंग्स (c & wk), जेसन रॉय, विल जैक, जॉर्डन क्लार्क, कॉलिन इनग्राम, लॉरी इवांस, सुनील नरेन, टॉम कर्रन, तबरेज़ शम्सी, रीस टॉपली, साकिब महमूद।

ड्रीम टीम टॉप पिक्स

सैम बिलिंग्स; इन्होंने पहले मैच में 49 रन की शानदार पारी खेलकर मैच जिताया है।इस मैच में भी इनसे अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है। इनका ड्रीम टीम में होना बहुत आवश्यक है।

टॉम बैंटन; यह काफी अच्छे बल्लेबाज हैं इस टूर्नामेंट में अभी तक कुछ बड़ा स्कोर नहीं कर पाए हैं इन्होंने 3 मैचों में 17 की औसत से 53 रन बनाए हैं इस मैच में इनसे अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है। 

जेसन रॉय; पिछले मैच में शानदार प्रदर्शन करते हुए उन्होंने 53 रन की नाबाद पारी खेली और टीम को 128 रन के स्कोर तक पहुंचाया इस मैच में भी इनसे अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है। ये बल्ले से अच्छे पॉइंट दिला सकते हैं इसलिए इनका ड्रीम टीम में होना आवश्यक है। 

बेन डकेट; इस टूर्नामेंट में अभी तक बल्ले से काफी अच्छी लय में नजर आए हैं इन्होंने अभी तक 42 की औसत से 126 रन बनाए हैं जिसमें एक अर्थ शतकीय पारी भी शामिल है इस मैच में भी यह बल्ले से अच्छे पॉइंट दिला सकते हैं।

 सुनील नरेन; पिछले मैच में शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन करते हुए उन्होंने 11 गेंदों में 22 रन देकर एक विकेट लिया इस मैच में भी इनसे अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है। 

कप्तान/उपकप्तान विकल्प :

कप्तान; जेसन रॉय,बेन डकेट

उपकप्तान;जेम्स नीशम,टॉम बैंटन

ड्रीम 11 टीम 1 

Screenshot 2021 08 02 5.08.15 PM

विकेटकीपर: सैम बिलिंग्स ,टॉम बैंटन

बल्लेबाज: बेन डकेट,जेसन रॉय,ग्लेन फिलिप्स

आल राउंडर :सुनील नरेन,जेम्स नीशम,मैथ्यू क्रिचली

गेंदबाज: टॉम कर्रन,साकिब महमूद,कैस अहमद

ड्रीम 11 टीम 2

OVI vs WEF

विकेटकीपर: सैम बिलिंग्स ,टॉम बैंटन

बल्लेबाज: बेन डकेट,जेसन रॉय,कॉलिन इनग्राम

आल राउंडर :सुनील नरेन,जेम्स नीशम,मैथ्यू क्रिचली

गेंदबाज: टॉम कर्रन, साकिब महमूद,कैस अहमद

विशेषज्ञ सलाह 

इस पिच पर दूसरी पारी में स्पिन गेंदबाजों को मदद मिलती है। तबरेज़ शम्सी,सुनील नरेन उपकप्तान के लिए एक अच्छे विकल्प हो सकते हैं।

संभावित विजेता

OVI के मैच जीतने की संभावना ज्यादा है।

 

Ashish Khudania

Am a blog writer