ovi 1

मैच डिटेल्स 

The OvalOVI vs LNS के बीच इस टूर्नामेंट का 28 वाँ मैच 14 अगस्त को खेला जाएगा। यह मैच Kennington Oval, London  England में खेला जाएगा। ये मैच  11:30 बजे शुरू होगा। इस मैच का सीधा प्रसारण व अपडेट Fancode app और cricketaddictor.com पर उपलब्ध रहेगा।

मैच प्रीव्यू 

इस टूर्नामेंट में अभी तक LNS का प्रदर्शन काफी निराशाजनक रहा है। LNS ने अभी तक 6 मैचों में सिर्फ एक मैच में जीत दर्ज की है और वह 3 पॉइंट के साथ अंकतालिका में अंतिम स्थान पर है। LNS  कि खराब प्रदर्शन की मुख्य वजह बल्लेबाजी रही है। वहीं दूसरी ओर OVI का प्रदर्शन भी कुछ खास नहीं रहा है टीम ने अभी तक छह मैच खेले हैं जिसमें 3 मैचों में जीत दर्ज की है और एक मैच खराब मौसम के रद्द हो जाने से वह 7 पॉइंट के साथ अंक तालिका में पांचवें स्थान पर है।

OVI ने अपने पिछले मैच में शानदार प्रदर्शन करते हुए जीत दर्ज की OVI के तरफ से जेसन रॉय ने 29 गेंदों में 56 रन  बनाए और सुनील नरेन  की शानदार गेंदबाजी के चलते टीम मैच जीतने में कामयाब रही। LNS के तरफ से टीम के अनुभवी खिलाड़ी मोहम्मद नबी अपने व्यक्तिगत कारणों की वजह से अपने देश रवाना हो गए हैं। LNS को अपने आत्मसम्मान को बनाए रखने के लिए इस मैच में अच्छा प्रदर्शन करते हुए जीत दर्ज करनी होगी। 

मौसम रिपोर्ट 

mosum 4

आसमान बिल्कुल साफ रहेगा बारिश होने की कोई संभावना नहीं है। तापमान 17 डिग्री सेल्सियस रहने की उम्मीद है। 

पिच रिपोर्ट 

OVI vs LNS

पिछले कुछ मुकाबलों पर नजर डाली जाए तो यह पिच बल्लेबाजी के अनुकूल नजर आई है। यहां टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 140 रन का टोटल एक अच्छा टोटल रहता है।

पहली पारी का औसत स्कोर

पहली पारी में बल्लेबाजी करना आसान नजर आया है यहां पर पहली पारी का औसत स्कोर 140 रन है। 

लक्ष्य का पीछा करते हुए रिकार्ड 

दूसरी पारी में बल्लेबाजी थोड़ी  मुश्किल नज़र आई है। इसीलिए यहां पर लक्ष्य का पीछा करते हुए 40 प्रतिशत मुकाबले जीते गए हैं।

संभावित एकादश OVI

जेसन रॉय, विल जैक, एलेक्स ब्लेक, कॉलिन इनग्राम, सैम बिलिंग्स (wk/c), लॉरी इवांस, सुनील नरेन, टॉम कर्र्न, तबरेज़ शम्सी, रीस टॉपली, साकिब महमूद

संभावित एकादश LNS

एडम रॉसिंगटन (wk), जोश इंग्लिस, लुइस रीस, जो क्रैकनेल, इयोन मॉर्गन (c), रवि बोपारा,डेविड विसे, रूलोफ वैन डेर मेर्वे, ब्लेक कलन, ब्रैडली व्हील, मेसन क्रेन

ड्रीम टीम टॉप पिक्स

सुनील नरेन; इन्होंने पिछले मैच में शानदार प्रदर्शन करते हुए 11 रन देकर तीन विकेट लिए इस पिच पर दूसरी पारी में स्पिन गेंदबाजों को मदद प्राप्त होती है ऐसे में इनका ड्रीम टीम में होना आवश्यक है।

जेसन रॉय; ये काफी आक्रामक शैली के बल्लेबाज है काफी तेजी से रन बनाते हैं पिछले मैच में उन्होंने 29 गेंदों में 56 रन बनाए इस टूर्नामेंट में अभी तक 58 की औसत से 174 रन बना चुके हैं इस मैच में भी यह बल्लेबाजी से अच्छे पॉइंट दिला सकते हैं। 

सैम बिलिंग्स; ये ऊपरी क्रम में बल्लेबाजी करने आते हैं टूर्नामेंट में अभी तक 6 मैचों में 122 रन बना चुके हैं इस मैच में भी इनसे अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है। 

टॉम कर्र्न; इन्होंने इस टूर्नामेंट में अभी तक शानदार प्रदर्शन किया है इन्होंने छह मैचों में 77 रन बनाए हैं और 7 विकेट लिए हैं इस मैच में भी ये बल्ले और गेंद से अच्छे पॉइंट दिला सकते हैं। 

कॉलिन इनग्राम; ये काफी अनुभवी बल्लेबाज है इस टूर्नामेंट में इन्होंने अभी तक 6 मैचों में 118 रन बनाए हैं। इस मैच में भी यह अच्छा स्कोर कर सकते हैं इसलिए इनका ड्रीम टीम में होना आवश्यक है। 

रूलोफ वैन डेर मेर्वे; पिछले कुछ मैचों में शानदार प्रदर्शन करते हुए सबको प्रभावित किया है। इन्होंने इस टूर्नामेंट में अभी तक 44 रन बनाए हैं और 3 विकेट लिए हैं ये इस मैच में बहुत महत्वपूर्ण रहने वाले हैं। 

ब्रैडली व्हील; इन्होंने MNS के खिलाफ शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन करते हुए 4 विकेट लिए थे जिसके चलते टीम मैच जीतने में कामयाब रही थी इस मैच में भी यह एक ट्रंप कार्ड साबित हो सकते हैं। 

कप्तान/उपकप्तान विकल्प 

कप्तान जेसन रॉय,सुनील नरेन

उपकप्तान सैम बिलिंग्स,टॉम कर्र्न

ड्रीम 11 टीम 1 

Screenshot 2021 08 14 4.29.42 PM

विकेटकीपर:सैम बिलिंग्स,एडम रॉसिंगटन

बल्लेबाज:इयोन मॉर्गन,जेसन रॉय,कॉलिन इनग्राम

आल राउंडर : सुनील नरेन, रूलोफ वैन डेर मेर्वे,डेविड विसे

गेंदबाज: टॉम कर्र्न,ब्लेक कलन, ब्रैडली व्हील

ड्रीम 11टीम 2

Screenshot 2021 08 14 4.30.11 PM

विकेटकीपर: सैम बिलिंग्स,एडम रॉसिंगटन

बल्लेबाज: इयोन मॉर्गन,जेसन रॉय,कॉलिन इनग्राम

आल राउंडर : सुनील नरेन, रूलोफ वैन डेर मेर्वे

गेंदबाज: टॉम कर्र्न,ब्लेक कलन, ब्रैडली व्हील,तबरेज़ शम्सी

विशेषज्ञ सलाह 

इस पिच पर दूसरी पारी में स्पिन गेंदबाजों को मदद मिलती है। तबरेज़ शम्सी उपकप्तान के लिए एक अच्छा विकल्प साबित हो सकते हैं। 

संभावित विजेता

OVI के मैच जीतने की संभावना ज्यादा है।

 

Ashish Khudania

Am a blog writer