IPL 202
Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

IPL 2022 का महासंग्राम खत्म हो चुका है. 15वां सीजन बेहद रोमांचक रहा. आईपीएल के इस महापर्व को पूरी दूनिया ने जमकर सेलिब्रेट किया. फैंस ने आईपीएल का एक भी मैच मिस नहीं किया होगा. क्योंकि, फैंस की दीवानगी किसी से छिपी नहीं है. वह आईपीएल का पूरे साल बेसब्री से इंतजार करते हैं.

इस सीजन की सबसे खास बात यह रही है कि IPL 2022 के 15वें सीजन का आयोजन भारत में ही किया गया. इसलिए दर्शकों का मनोरंजन डबल हो गया था. वहीं इस सीजन में युवा खिलाड़ियों ने अपने हुनर से सबका ध्यान अपनी ओर खींचा. इस सीजन के दौरान प्लेयर्स के बीच कड़ी प्रतिस्पर्धा देखने को मिली.

लेकिन, इस सीजन में 5 ऐसे भारतीय खिलाड़ी हैं. जिन्होंने अपने खराब प्रदर्शन से फैंस का दिल तोड़ दिया है. इन खिलाड़ियों को फ्रैंचाइजी ने करोड़ों की कीमत में खरीदा था. मगर, 5 भारतीय खिलाड़ियों ने IPL 2022 में लगातार खराब प्रदर्शन कर फैंस को निराश किया. आइए जानते हैं कौन हैं वो पांच खिलाड़ी?

1. विराट कोहली

Virat Kohli
Virat Kohli

IPL 2022 के 15वें सीजन में सबसे ज्यादा किसी खिलाड़ी ने फैंस का दिल तोड़ा है तो, उस खिलाड़ी का नाम विराट कोहली (Virat Kohli) है. विराट कोहली करोड़ों दिलों की धड़कनों पर राज करते हैं. हर कोई उनके बल्ले से चौंके छक्के देखना चाहता है. लेकिन, इस सीजन रन मशीन का बल्ला एकदम खामोश दिखाई दिया.

विराट कोहली इस सीजन में बिल्कुल फ्लॉप रहे हैं. कोहली को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) ने 15 करोड़ रुपए में रिटेन किया था.

कोहली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के लिए 16 मैचों में 22.73 की औसत से 341 रन ही बना सके, जिसमें दो अर्धशतक शामिल थे. खास बात यह है कि विराट कोहली इस सीजन में 3 बार गोल्डन डक का भी शिकार बने. यह खराब रिकॉर्ड इन धाकड़ खिलाड़ियों पर बिल्कुल भी सूट नहीं करता है.

Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse