nicolas

रविवार शाम किंग्स इलेवन पंजाब और राजस्थान रॉयल्स के बीच रोमांच से भरपूर इस मुकाबले में दर्शकों को छक्के-चौकों की बारिश देखने को मिली थी. हालाँकि इसी  मैच में पंजाब के निकोलस पूरन की कमाल की फील्डिंग ने भी सभी का दिल जीत लिया.

उनके इस प्रयास को दुनियाभर के लोगों ने सराहा है. बाउंड्री पर पूरन की छलांग को दुनिया के सबसे बेहतरीन फील्डर रहे ओर टीम के कोच जोंटी रोड्स और पूर्व भारतीय दिग्गज सचिन तेंदुलकर ने भी सलाम किया.

सचिन तेंदुलकर ने की तारीफ़

sachin tendulkar ht 1551629946

इस अद्भुद फील्डिंग को देखकर क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर भी अपने आपको पूरन की प्रशंसा करने से रोक ना सके. सचिन ने निकोलस पूरन के इस लाजवाब कैच की तारीफ करते हुए ट्वीटर पर ट्वीट कर लिखा,

“मैंने अपने जीवन में इससे शानदार सेव नहीं देखा. वास्तव में अविश्वसनीय”

जोंटी रोड्स ने भी की निकोलस पूरन की तारीफ

जोंटी रोड्स

सचिन तेंदुलकर के इस ट्वीट के जवाब में किंग्स इलेवन पंजाब ने जोंटी रोड्स ने भी निकोलस पूरन के इस सुपरमैन कैच की तारीफ की. इस दौरान उन्होंने ऐसा कभी भी नहीं देखा है. जोंटी रोड्स ने ट्वीट करते हुए लिखा.

“जब क्रिकेट के भगवान् ऐसा कह रहे हैं तब अब इसमें कोई भी संदेह नहीं रह गया है की ये आज तक की सबसे शानदार रन सेव है. निकोलस पूरन ने लाजवाब काम किया. उन्होंने किंग्स इलेवन पंजाब के अन्य फील्डर्स को प्रेरित किया है. रन सेव करते हुए आज तक मैंने जितनी भी फील्डिंग देखीं हैं पूरन उसमें नंबर 1 हैं.”

ये है निकोलस पूरण का वो अद्भुद कैच

catch

दरअसल, पूरन ने जो कैच लिया वह पूरी तरह से सिक्स था. उन्होंने बाउंड्री पार जाकर ऐसी छलांग लगाई की गेंद उनके हाथ में आ गई और जब तक वे जमीन पर गिरते उन्होंने गेंद को भी मैदान के अंदर फेंक दिया. सैमसन ने 7.2 ओवर्स में शानदार सिक्स जड़ा, जिसे पूरन ने बाउंड्री पार जाकर कैच लेने की शानदार कोशिश की. उनके इस बेहतरीन कोशिश की चारो ओर तारीफ हो रही है.

https://twitter.com/mscsk7/status/1310259435529412609?s=20