images 2021 07 27T212412.251
Prev1 of 8
Use your ← → (arrow) keys to browse

Olympic खेलों का सबसे बड़ा महोत्सव होता हैं। सभी खिलाड़ियों का सपना होता है अपने देश के लिए ओलंपिक में प्रतिनिधित्व करना। अगर कोई खिलाड़ी ओलंपिक में कांस्य पदक भी जीत जाता तो वो उसके लिए काफी मायने रखता हैं।

पिछले कुछ दिनों से सभी पर टोक्यो ओलंपिक 2020 का बुखार चढ़ा हैं। यूँ तो क्रिकेट ओलंपिक का हिस्सा नहीं है लेकिन फिर भी कई क्रिकेट प्रेमी अपनी देश के दूसरे प्रतिभागियों के लिए ओलंपिक देख रहे हैं। आज हम आपको क्रिकेट खिलाड़ियों के बारे में बतायेंगे अगर वह आज ओलंपिक में होते तो कौन सा खेल खेलते।

अगर ये 8 क्रिकेट खिलाड़ी Olympic में होते तो खेलते ये खेल :

1. रवींद्र जडेजा : जेवलिन थ्रो

images 2021 07 27T212520.447

रवींद्र जडेजा आज के समय वर्ल्ड के प्रसिद्ध खिलाड़ियों में से एक हैं। अगर रवींद्र जडेजा आज Olympic में होते तो वो हमको जेवलिन थ्रो खेलते हुए नज़र आते। आपको पता है रवींद्र जडेजा दुनिया के बेस्ट फील्डर में से एक है। उनका निशाना काफी तेज़ है वो बाउंडरी से भी विकेट पर सीधा हिट कर देते हैं।

जेवलिन थ्रो में सफलता हासिल करने के लिए खिलाड़ी का कंधा मजबूत होना चाहिए जो रवींद्र जडेजा का काफी मजबूत है वो किसी भी दूरी से काफी तेज थ्रो फेंक सकते हैं। इसलिए अगर रवींद्र जडेजा आज ओलंपिक का हिस्सा होते तो शायद जेवलिन थ्रो ही खेलते।

रवींद्र जडेजा अभी इंग्लैंड दौरे में है और उनकी कोशिश होगी की साल के आख़िर में होने वाले T20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम को वर्ल्ड कप जीतने का।

Prev1 of 8
Use your ← → (arrow) keys to browse