Olly Stone
Olly Stone

8 दिसंबर से इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जाने वाली एशेज सीरीज की शुरुआत होने वाली है। इससे पहले ऑस्ट्रेलिया टीम के कप्तान टिम पेन ने कप्तानी छोड़कर सभी को हैरान कर दिया। वहीं इंग्लैंड के तेज गेंदबाज Olly Stone ने टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लेने के संकेत दिए हैं। असल में ओली को एशेज सीरीज के लिए टीम में नहीं चुना गया है, जबकि उन्होंने भारत व न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए टेस्ट मैच में शानदार प्रदर्शन किया।

बेहतर है संन्यास ले लूं

Olly Stone
Olly Stone

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज Olly Stone को जब भी इंटरनेशनल क्रिकेट में मौका मिला है, उन्होंने खुद को साबित करके दिखाया है। इस साल उन्होंने उन्होंने इस साल दो इंटरनेशनल टेस्ट मैच खेले, जिसमें भारत के खिलाफ 4 विकेट लिए और फिर कीवी टीम के खिलाफ 3 विकेट अपने नाम किए। हालांकि उन्हें एशेज सीरीज के लिए टीम में शामिल नहीं किया गया है। ऐसे में स्टोन ने बीबीसी के एशेज पॉडकास्ट पर कहा,

“मैंने अपने आप को वापसी करने का सर्वश्रेष्ठ मौका दिया और इसके लिए मैंने सब कुछ किया। अगर इसका मतलब है कि मैं नहीं कर सकता तो मेरे लिए ये सही होगा कि मैं टेस्ट क्रिकेट को अलविदा कह दूं। मैं ईमानदारी से कहूं तो मैंने इसके बारे में काफी गंभीरता से सोचा कि क्या मैं कोशिश करना चाहता हूं और दोबारा वहां जाकर खेलना चाहता हूं।”

मैदान के बाहर किया सब कुछ

Olly Stone की इंजरी ने उनके करियर को काफी प्रभावित किया। मगर अब 28 वर्षीय पेसर का कहना है कि उन्होंने मैदान के बाहर सब कुछ किया, जो वह कर सकते थे। उन्होंने कहा,

“इस बार मुझे लगा कि मैं मैदान के बाहर जो कर सकता था वो मैंने किया। डाइट ली, मैं पहले से ज्यादा फिट और मजबूत हो गया। पहले मैंने सोचा था कि शायद इसी कारण चोट लग रही है।”

यहां देखें England की टीम

Olly Stone
Olly Stone

जो रूट (कप्तान), जॉस बटलर (उप-कप्तान और विकेटकीपर), जेम्स एंडरसन, जॉनी बेयरस्टो, डॉम बेस, स्टुअर्ट ब्रॉड, रॉरी बर्न्स, जैक क्रॉली, हसीब हमीद, डैन लॉरेन्स, जैक लीच, डेविड मलान, क्रेग ओवर्टन, ऑली पोप, ऑली रॉबिनसन, क्रिस वोक्स और मार्क वुड।