Jarvo

भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे ओवल टेस्ट मैच में मेजबान टीम के मध्य क्रम बल्लेबाज ओली पोप (Ollie Pope) बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए आगे बढ़ रहे थे। वह ओवरों के बीतने के साथ ही शतक के नजदीक पहुंच रहे थे, लेकिन तभी शार्दुल ठाकुर की एक अंदर आती हुई गेंद पर पोप बोल्ड होकर अपना विकेट गंवा बैठे और 81 (159) के स्कोर पर पवेलियन लौट गए। ये विकेट भारत के लिए वाकई काफी अहम रहा।

Ollie Pope का विकेट

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के मध्य क्रम बल्लेबाज Ollie Pope ने भारतीय गेंदबाजों को खूब छकाया। शार्दुल ठाकुर व मोहम्मद सिराज के ओवर में बैक टू बैक चौके बटोरे और निरंतर स्कोर बोर्ड को चलाते रहे। पोप की पारी ने भारत को मैच में काफी पीछे कर दिया। हालांकि फिर शार्दुल ठाकुर की एक अंदर आती हुई गेंद पर ओली पोप अपना विकेट गंवा बैठे।

शार्दुल ने ओली पोप को 81 (159) रन पर चलता किया। इस विकेट को पूरी टीम ने सेलिब्रेट किया और स्टैंड्स में बैठे भारतीय फैंस भी खुशी से झूम उठे। इस सेलिब्रेशन से ही आप विकेट की कीमत का अंदाजा लगा सकते हैं। पोप इस सीरीज का पहला मैच खेल रहे हैं और उन्होंने अपनी टीम के लिए अहम रन जोड़े, क्योंकि अब तक देखा गया था कि जब जो रूट रन नहीं बना पाते, तो दूसरे इंग्लिश बल्लेबाज भी आउट हो जाते हैं, लेकिन पोप ने रन बनाकर टीम को मुश्किलों से बाहर निकाला।