ECS T10 Cyprus Encore

मैच डिटेल्स: 

t10 2

OEI vs GOR  के बीच इस टूर्नामेंट का पहला  मैच 6 सितंबर को खेला जाएगा। यह मैच Cartaxo Cricket Ground, Cartaxo  पर खेला जाएगा। यह मैच 02:00 पर शुरू होगा। इस मैच का सीधा प्रसारण Fancode Appऔर cricketaddictor.com वैबसाइट पर उपलब्ध रहेगा।

मैच प्रीव्यू:

यह इस टूर्नामेंट का पहला मुकाबला है दोनों टीमों की तुलना की जाए तो GOR टीम में काफी अनुभवी खिलाड़ी हैं और पिछले कुछ टूर्नामेंटों में GOR  का प्रदर्शन काफी शानदार रहा है उन्होंने European Cricket Series Cartaxo 2020  में कांस्य पदक जीता और FanCode Portugal T10 2021 मे भी शानदार प्रदर्शन करते हुए फाइनल तक पहुंचने में कामयाब रहे इस टूर्नामेंट में भी टीम को अपने खिलाड़ियों से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है।

वही दूसरी ओर OEI पिछले दोनों टूर्नामेंटों में अच्छा प्रदर्शन किया है पर टीम को सेमीफाइनल मैच में हार का सामना करना पड़ा है। इस टूर्नामेंट में टीम अच्छा प्रदर्शन करते हुए टूर्नामेंट को जीतने का प्रयास करेगी अगर दोनों टीमें अपनी क्षमता अनुसार प्रदर्शन करती हैं तो एक अच्छा मुकाबला देखने को मिल सकता है। 

मौसम रिपोर्ट: 

mosum 4

हल्के बादल छाए रहेंगे हल्की बारिश होने की संभावना है। तापमान 17 डिग्री सेल्सियस रहने की उम्मीद है।

पिच रिपोर्ट: 

t1o pitch

यह पिच बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों को मदद करती है। इस पिच का औसत स्कोर भी 92 रन के आसपास रहा है। दूसरी पारी में यह पिच थोड़ी स्लो हो जाती है जिससे स्पिन गेंदबाजों को मदद प्राप्त होती है और बल्लेबाजी करना आसान नहीं रहता। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करना सही निर्णय रहेगा।

पहली पारी का औसत स्कोर: 

यहां पहली पारी का औसत स्कोर 92 रन के आस पास का रहा है।

लक्ष्य का पीछा करते हुए रिकार्ड:

दूसरी पारी में बल्लेबाजी करना थोड़ा मुश्किल नजर आया है, इसीलिए लक्ष्य का पीछा करते हुए यहां पर सिर्फ 40 प्रतिशत मुकाबले जीते गए हैं।

संभावित एकादश OEI:

कुलदीप घोलिया, कॉनराड ग्रीनशील्ड्स, अमनदीप, पाउलो बुकिमाज़ा, क्रुत पटेल, जितेशकुमार बालकृष्णा, फखरुल हुसैन, शायदुर रहमान, सुनील कुमार, जॉन फोस्टर, कुमार रोहित।

संभावित एकादश GOR:

सुमन घिमिरे, इमरान खान, परवीन सिंह, अमनदीप सिंह, हरजीत भाटिया, अबसार आलम, मधुकर थापा, अर्सलान नसीम, ​​मंजीत सिंह, श्रीपाल मट्टा, राहुल भारद्वाज।

ड्रीम टीम टॉप पिक्स:

कॉनराड ग्रीनशील्ड्स; ये काफी अच्छे और भरोसेमंद ऑलराउंडर हैं। इन्होंने इस टूर्नामेंट के पिछले संस्करण में शानदार प्रदर्शन करते हुए 122 रन बनाए थे और 16 विकेट भी लिए थे। इस साल भी टीम को इनसे अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है।

सुमन घिमिरे; इन्होंने पिछले साल शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए 162 के स्ट्राइक रेट से 268 रन बनाए थे। इस साल भी टीम को इनसे अच्छे बल्लेबाजी की उम्मीद है। 

फखरुल हुसैन; इस टूर्नामेंट के पिछले संस्करण में इन्होंने शानदार ऑलराउंड प्रदर्शन करते हुए 6 विकेट लिए और 68 रन बनाए इस मैच में भी टीम को इनसे अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है। ये बल्ले और गेंद से ड्रीम टीम में अच्छे पॉइंट दिला सकते हैं। 

इमरान खान; इन्होंने पिछले साल शानदार प्रदर्शन करते हुए 138 रन बनाए और 7 विकेट लिए इस मैच में ये कप्तान और उपकप्तान के लिए एक अच्छा विकल्प साबित हो सकते हैं।

कप्तान/उपकप्तान विकल्प:

कप्तान: ,इमरान खान,पाउलो बुकिमाज़ा

उपकप्तान;कॉनराड ग्रीनशील्ड्स,फखरुल हुसैन

ड्रीम 11 टीम 1

OEI vs GOR 

विकटकीपर:सुमन घिमिरे

बल्लेबाज: अमनदीप सिंह,कॉनराड ग्रीनशील्ड्स, जितेशकुमार बालकृष्णा

आलराउंडर: फखरुल हुसैन, पाउलो बुकिमाज़ा,इमरान खान, मधुकर थापा

गेंदबाज: राहुल भारद्वाज, सुनील कुमार, श्रीपाल मट्टा

ड्रीम11 टीम 2

Screenshot 2021 09 05 9.45.40 PM

विकटकीपर:सुमन घिमिरे,कुलदीप घोलिया

बल्लेबाज: अमनदीप सिंह,कॉनराड ग्रीनशील्ड्स, जितेशकुमार बालकृष्णा

आलराउंडर: फखरुल हुसैन, पाउलो बुकिमाज़ा,इमरान खान

गेंदबाज: राहुल भारद्वाज, सुनील कुमार, श्रीपाल मट्टा

विशेषज्ञ सलाह: 

यह पिच  गेंदबाजों और बल्लेबाजों दोनों के अनुकूल है, इसलिए इस मैच में 1-3-4-3 के कंबीनेशन के साथ जाना एक सही निर्णय रहेगा। सुमन घिमिरे ,इमरान खान   ग्रैंड टीम में कप्तान के लिए एक अच्छे विकल्प साबित हो सकते हैं। 

संभावित विजेता:

GOR  के मैच जीतने की संभावना ज्यादा है।

 

Ashish Khudania

Am a blog writer