ECS T10 Cartaxo Dream11 Prediction Fantasy Cricket Tips Dream11 Team

मैच डिटेल्स:

t10 2 

OEI vs FIG के बीच इस टूर्नामेंट का 12वाँ मैच 7 सितंबर को खेला जाएगा। यह मैच Cartaxo Cricket Ground, Cartaxo  पर खेला जाएगा। यह मैच 08:00 पर शुरू होगा। इस मैच का सीधा प्रसारण Fancode Appऔर cricketaddictor.com वेबसाइट पर उपलब्ध रहेगा।

मैच प्रीव्यू:

दोनों टीमों की तुलना की जाए तो OEI की शुरुआत काफी निराशाजनक रही है टीम को अपने शुरुआती दोनों मुकाबलों में करारी हार का सामना करना पड़ा है और वह अंक तालिका में अंतिम स्थान पर है। वही वहीं दूसरी ओर FIG को भी अपने शुरुआती मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा है और वह अंक तालिका में पांचवें स्थान पर है। गगनदीप सिंह,इमरान राव,मंदीप सिंह FIG टीम के प्रमुख खिलाड़ी हैं जिनसे टीम को इस टूर्नामेंट में अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है। अगर इस मैच में दोनों टीमें अपनी क्षमता अनुसार प्रदर्शन करती हैं तो एक अच्छा मुकाबला देखने को मिल सकता है। 

मौसम रिपोर्ट: 

mosum 4

हल्के बादल छाए रहेंगे हल्की बारिश होने की संभावना है। तापमान 17 डिग्री सेल्सियस रहने की उम्मीद है।

पिच रिपोर्ट: 

OEI vs FIG

यह पिच बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों को मदद करती है। इस पिच का औसत स्कोर भी 92 रन के आसपास रहा है। दूसरी पारी में यह पिच थोड़ी स्लो हो जाती है जिससे स्पिन गेंदबाजों को मदद प्राप्त होती है और बल्लेबाजी करना आसान नहीं रहता। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करना सही निर्णय रहेगा।

पहली पारी का औसत स्कोर: 

यहां पहली पारी का औसत स्कोर 92 रन के आस पास का रहा है।

लक्ष्य का पीछा करते हुए रिकार्ड:

दूसरी पारी में बल्लेबाजी करना थोड़ा मुश्किल नजर आया है, इसीलिए लक्ष्य का पीछा करते हुए यहां पर सिर्फ 40 प्रतिशत मुकाबले जीते गए हैं।

संभावित एकादश OEI:

कोनराड ग्रीनशील्ड्स, जय मानधन, जितेशकुमार बालकृष्णा (कप्तान), क्रुत पटेल, कुलदीप घोलिया, कुमार रोहित, माइकल हैरिस, पार्थ जौंजत (विकेटकीपर), पाउलो बुकिमाजा, रंजीत नारायण, शयदुर रहमान,

संभावित एकादश FIG:

अमरजीत सिंह, अर्पित कुमार यादव, बलविंदर सिंह, गगनदीप सिंह, गुरलाल सिंह, गुरविंदर सिंह, इमरान राव,जोहैब सरवर , मंदीप मॉल, मंदीप सिंह, वीरेंद्र सिंह।

ड्रीम टीम टॉप पिक्स:

रंजीत नारायण; इन्होंने इस टूर्नामेंट में शानदार ऑलराउंड प्रदर्शन करते हुए शुरुआती दोनों मैचों में 51 रन बनाए हैं और 4 विकेट लिए हैं इसमें इसमें ये कप्तान और उपकप्तान के लिए एक अच्छा विकल्प रहेंगे। 

कोनराड ग्रीनशील्ड्स; OEI टीम के तरफ से इन्होंने शानदार ऑलराउंड प्रदर्शन करते हुए अभी तक 28 रन बनाए हैं और 2 विकेट लिए हैं इस मैच में भी टीम को इनसे अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है।

बलविंदर सिंह; इन्होंने इस टूर्नामेंट में शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए 2 मैचों में 55 रन बनाए हैं। इस मैच में भी यह बल्लेबाजी से अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं। 

इमरान राव; इन्होंने पिछले संस्करण में शानदार प्रदर्शन करते हुए 132 रन बनाए थे और 4 विकेट लिए थे इस मैच में भी यह बल्ले और गेंद से अच्छा योगदान कर सकते हैं। 

मंदीप मॉल; इन्होंने इस टूर्नामेंट में अभी तक 14 रन बनाए हैं और 2 विकेट लिए हैं इस मैच में भी यह बल्ले और गेंद से ड्रीम टीम में अच्छे पॉइंट दिला सकते हैं।

कप्तान/उपकप्तान विकल्प:

कप्तान: रंजीत नारायण,कोनराड ग्रीनशील्ड्स

उपकप्तान; बलविंदर सिंह,मंदीप मॉल

ड्रीम 11 टीम 1

Screenshot 2021 09 08 2.03.08 PM

विकटकीपर:वीरेंद्र सिंह

बल्लेबाज:गिरीश सिंह,जितेशकुमार बालकृष्णा,पाउलो बुकिमाजा

आलराउंडर: कोनराड ग्रीनशील्ड्स, रंजीत नारायण, बलविंदर सिंह,मंदीप मॉल

गेंदबाज: शयदुर रहमान,जय मानधन,जोहैब सरवर

ड्रीम 11 टीम 2

Screenshot 2021 09 08 2.06.24 PM

विकटकीपर:वीरेंद्र सिंह

बल्लेबाज:गिरीश सिंह,जितेशकुमार बालकृष्णा,कुमार रोहित

आलराउंडर: कोनराड ग्रीनशील्ड्स, रंजीत नारायण, बलविंदर सिंह,मंदीप मॉल

गेंदबाज: शयदुर रहमान,जय मानधन,जोहैब सरवर

विशेषज्ञ सलाह: 

यह पिच  गेंदबाजों और बल्लेबाजों दोनों के अनुकूल है, इसलिए इस मैच में 1-3-4-3 के कंबीनेशन के साथ जाना एक सही निर्णय रहेगा। जीत नारायण,मंदीप मॉल ग्रैंड टीम में कप्तान और उपकप्तान के लिए एक अच्छे विकल्प साबित हो सकते हैं। 

संभावित विजेता:

 FIG के मैच जीतने की संभावना ज्यादा है।

 

Ashish Khudania

Am a blog writer