ODY-W vs ODV-W Dream 11 Predictions

ODV-W vs ODR-W Dream11 Prediction in Hindi, Fantasy Cricket Tips, प्लेइंग इलेवन, पिच रिपोर्ट, Dream11 Team, इंजरी अपडेट –Odisha Women’s T20 Cricket League, 2022

ODV-W vs ODR-W Odisha Women’s T20 Cricket League, 2022 मैच न०12 डिटेल्स:

grounds

ODV-W vs ODR-W के बीच 12वां मैच 6 अगस्त को Driems Ground, Cuttack, India में खेला जाएगा। यह मैच 1:00 PM(IST) बजे शुरू होगा इस मैच का सीधा प्रसारण व अपडेट Fancode app और cricketaddictor.com पर उपलब्ध रहेगा।

ODV-W vs ODR-W Odisha Women’s T20 Cricket League, 2022 मैच न०12 प्रीव्यू:

ODV-W और ODR-W टीमों के आज के मुकाबले के लिए अगर अगर दोनों टीमों की तुलना की जाए तो ODV-W टीम ने अपने पिछले मुकाबले में ODP-W टीम को 3 विकेट से शिकस्त दी थी। ODP-W टीम की जीत में कप्तान सुश्री दिब्यदर्शिनी के साथ एसबी लोरेंस जैसी खिलाड़ियों का अच्छा योगदान रहा है।

ODV-W टिम टूर्नामेंट में 4 में से 3 मुकाबले जीतकर 12 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर है तो वहीं दूसरी ओर ODR-W टीम ने इस टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन किया है ODR-W टीम ने अपने पिछले मुकाबले में ODY-W टीम को 8 विकेट से शिकस्त दी थी जिसके चलते उनका मनोबल काफी बढ़ा हुआ है।

ODY-W टीम की तरफ से माधुरी मेहता,निबेदिता नायक,अंजलि सिंह जैसी खिलाड़िया शानदार फॉर्म में चल रही है।  ODR-W टीम ने भी इस टूर्नामेंट में अभी तक 3 मुकाबले जीते हैं लेकिन वह ODV-W  टीम से बेहतर रनरेट होने के कारण अंकतालिका में पहले पायदान पर है। आज का मुकाबला 2 मजबूत टीमों के बीच है जिसमें दोनों टीमों की कोशिश रहेगी कि जीत दर्ज करके पहले पायदान पर अपना नाम दर्ज किया जाए। 

ODV-W vs ODR-W Odisha Women’s T20 Cricket League, 2022 मैच न०12 मौसम रिपोर्ट:

आसमान बिल्कुल साफ रहने की संभावना है। तापमान 25-30 डिग्री सेल्सियस रहने की उम्मीद है।

ODV-W vs ODR-W Odisha Women’s T20 Cricket League, 2022 मैच न०12 पिच रिपोर्ट:

यह पिच बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों के अनुकूल है बाद में इस पिच पर स्पिन  गेंदबाजों को थोड़ी मदद प्राप्त होती है। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करना इस पिच पर सही निर्णय रहेगा। 

पहली पारी का औसत स्कोर:

पहली पारी में बल्लेबाजी करना थोड़ा आसान नजर आया है यहां पर पहली पारी का औसत स्कोर 77 रन है।

लक्ष्य का पीछा करते हुए रिकार्ड:

दूसरी पारी में बल्लेबाजी थोड़ी मुश्किल नजर आई है। इसीलिए यहां पर लक्ष्य का पीछा करते हुए 20 प्रतिशत मुकाबले जीते गए हैं।

संभावित एकादश ODV-W:

सुश्री दिब्यदर्शिनी (c), सुवलक्ष्मी राउत (wk), रानी टुडू, अलीप्सा बिस्वाल, शिल्पा स्वैन, रीमालक्ष्मी एक्का, एसबी लोरेंस, अनन्या मिश्रा, अपर्णा रानी साहू, सुश्री अनीता सिंह, प्रियंकारी मुदुली

संभावित एकादश ODR-W:

माधुरी मेहता (c), अंजलि सिंह, मोनालिसा राउत (wk), रोशनी बागरती, पूजा रानी दास, पूजा कुमारी यादव, तरन्ना प्रधान, लक्ष्मीप्रिया नाइक, निबेदिता नायक, कल्लंसी धृत्य, श्रेया प्रियदर्शिनी

ODV-W vs ODR-W Odisha Women’s T20 Cricket League, 2022 मैच न०12 ड्रीम टीम टॉप पिक्स:

सुश्री दिब्यदर्शिनी: बल्ले और गेंद से प्रभावशाली प्रदर्शन करने वाली ODV-W की यह खिलाड़ी टीम की कप्तान है। इन्होंने इस टूर्नामेंट के 4 मुकाबलों में शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए 103 रन बनाए हैं और 6 बल्लेबाजों को आउट किया है। ड्रीम टीम मे यह कप्तान या उप कप्तान के लिए लोगों की पहली पसंद रहेंगी। 

माधुरी मेहता: यह ODR-W टीम कि भरोसेमंद बल्लेबाज और कप्तान हैं। इन्होंने इस टूर्नामेंट के 4 मुकाबलों में शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए 114 रन बनाए हैं। ड्रीम टीम मे इनको बतौर कप्तान या उप कप्तान आजमाया जा सकता है। 

निबेदिता नायक: यह ODR-W टीम की एक हरफनमौला ऑलराउंडर है इन्होंने इस टूर्नामेंट के 4 मुकाबलों में शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन करते हुए 5 बल्लेबाजों  का शिकार किया है। ड्रीम टीम के लिए यह एक बेहतरीन विकल्प है। 

लक्ष्मीप्रिया नाइक: ODR-W टीम कि इस खिलाड़ी ने टूर्नामेंट में शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन करते हुए 4 मुकाबलों में 5 विकेट हासिल किए हैं। ODR-W टीम की तरफ से इनको ड्रीम टीम में शामिल किया जा सकता है। 

एसबी लोरेंस: यह ODV-W टीम की बाएं हाथ की धीमी गति के गेंदबाज है इन्होंने इस टूर्नामेंट के 4 मुकाबलों में 5 विकेट हासिल किए हैं। ड्रीम टीम में यह अपनी गेंदबाजी से अच्छे अंक दिला सकती हैं।

अनन्या मिश्रा: यह ODV-W टीम की बेहतरीन ऑलराउंडर है इन्होंने अपनी टीम के लिए कई मौकों पर शानदार प्रदर्शन करके मैच जीताए हैं। इस टूर्नामेंट के 4 मुकाबलों में इन्होंने 16 रन बनाए हैं और 2 विकेट हासिल किए हैं। ODV-W टीम की तरफ से इनको ड्रीम टीम में शामिल किया जा सकता है। 

अंजलि सिंह: ODR-W टीम की इस खिलाड़ी ने अपने पिछले मुकाबले में शानदार प्रदर्शन करते हुए 24 रन बनाए थे और गेंदबाजी में इन्होंने 2 विकेट हासिल किए थे। इनके पिछले मैच की फॉर्म को देखते हुए इनको आज की ड्रीम टीम से नजरअंदाज नहीं किया जा सकता है। 

ODV-W vs ODR-W Odisha Women’s T20 Cricket League, 2022 मैच न०12 कप्तान/उपकप्तान विकल्प:

कप्तान:सुश्री दिब्यदर्शिनी,माधुरी मेहता

उपकप्तान:अंजलि सिंह,निबेदिता नायक

ड्रीम 11 टीम 1:

IMG 20220805 181131 529

विकेटकीपर: सुवलक्ष्मी राउत

बल्लेबाज:माधुरी मेहता,अंजलि सिंह,एसबी लोरेंस,पूजा रानी दास

आल राउंडर:सुश्री दिब्यदर्शिनी,निबेदिता नायक,लक्ष्मीप्रिया नाइक 

गेंदबाज:एसबी लोरेंस,सुश्री अनीता सिंह,श्रेया प्रियदर्शिनी

ड्रीम 11 टीम 2:

IMG 20220805 181127 186

विकेटकीपर: सुवलक्ष्मी राउत

बल्लेबाज:माधुरी मेहता,रानी टुडू,अंजलि सिंह,पूजा रानी दास

आल राउंडर:सुश्री दिब्यदर्शिनी,निबेदिता नायक,अनन्या मिश्रा

गेंदबाज:एसबी लोरेंस,सुश्री अनीता सिंह,श्रेया प्रियदर्शिनी

ODV-W vs ODR-W Odisha Women’s T20 Cricket League, 2022 मैच न०12 विशेषज्ञ सलाह:

यह पिच बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों को मदद करती है इसलिए इस पर 1-4-3-3 के संतुलन के साथ जाना सही निर्णय रहेगा। 

ODV-W vs ODR-W Odisha Women’s T20 Cricket League, 2022 मैच न०12 संभावित विजेता:

ODR-W के मैच जीतने की संभावना ज्यादा है। यह टीम ज्यादा संतुलित और बेहतर नजर आ रही है। 

सभी Cricket Match Prediction और Fantasy Tips प्राप्त करें – CLICK HERE

Cricket Match Prediction | IPL 2022 Auction | Today Match Fantasy Tips | Fantasy Cricket Tips | ICC Teams  RankingsCricket News and Updates | Cricket Live

Ashish Khudania

Am a blog writer