IPL 2022: odean smith vs siraj
IPL 2022:Odean Smith vs Siraj

पंजाब किंग्स के धाकड़ ऑलराउंडर ने ओडेन स्मिथ (Odean Smith) नेआईपीएल के तीसरे मुकाबले में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी नमूना पेश किया. जिसके बाद हर कोई उनकी बल्लेबाजी कायल हो गया. 27 मार्च को डॉ. DY पाटिल स्टेडियम में PBKS vs RCB के बीच मुकाबला खेला गया. जिसमें वेस्टइंडीज के विस्फोट बल्लेबाज ओडेन स्मिथ सिर्फ 8 गेंदों में 25 रन बनाकर आसीबी की उम्मीदों पर पानी फेर दिया. ओडेन स्मिथ के बल्लेबाजी देख आरसीबी के खेमे में मातम-सा छा गया.

Odean Smith के बल्ले से निकले चौके-छक्के

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौरने शानदार बल्लेबाजी करते हुए  205 रनों का विशाल स्कोर पंजाब की टीम के सामने रखा. पंजाब के धुरंधरों ने भी हार नहीं मानी और इस लक्ष्य को 19वें ओवर में हासिल कर लिया. पंजाब की इस जीत में  वेस्टइंडीज के विस्फोट बल्लेबाज ओडेन स्मिथ (Odean Smith) की अहम भूमिका रही. जिन्होंने सिर्फ 8 गेंदों में 25 रन बनाकर टीम को जीत दिलाई.

ओडेन स्मिथ 15वें ओवर में बल्लेबाजी करने आए थे. ऐसा लग रहा था कि आरसीबी जीत जाएगी. क्योंकि रन और बॉलों के बीच काफी अंतर था. लेकिन तीन छक्के और 1 चौका लगाकर पंजाब की नईय्या पार लगा दी. मोहम्मद सिराज के 18वें ओवर में स्मिथ ने विस्फोटक अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए 25 रन बना डाले.

डेब्यू मैच में ही Odean Smith ने बिखेरी चमक

Odean Smith Awarded MOM - RCB vs PBKS

वेस्टइंडीज के विस्फोट बल्लेबाज ओडेन स्मिथ (Odean Smith) आईपीएल शुरू होने से पहले ही काफी उत्साहित थे. ओडियन स्मिथ ने पंजाब के लिए अपना पहला आईपीएल मैच खेला. जिसमें उन्होंने अपनी दमदार बल्लेबाजी लौहा मनवाया. स्मिथ 8 गेंदों में 25 रन बनाकर टीम को जीत दिलाई. जिसके लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच से नवाजा गया.

उनकी बल्लेबाजी से आने वाले मैचे में मयंक अग्रवाल की अगुवाई वाली टीम को काफी फायदा मिल सकता है. पंजाब के लिए ओडियन स्मिथ (Odean Smith) फिनिशर की भूमिका निभा सकते है.