Obed Maccoy - WI vs IND 2nd T20

वेस्टइंडीज़ और भारत के बीच 5 मैचों की टी20 सीरीज का दूसरा मुकाबला वार्नर पार्क स्टेडियम में खेला गया. इस मैच में इंडियन टीम को मात देते हुए विंडीज़ की टीम ने 5 विकेट जीत दर्ज की. सीरीज में अब दोनों ही टीमें 1-1 की बराबरी पर बनी हुई है. मैच में शानदार प्रदर्शन के लिए ओबेद मैककॉय (Obed McCoy) को प्लेयर ऑफ़ द मैच चुना गया. उन्होंने 6 विकेट अपने नाम किये है.

ओबेद मैककॉय का बयान

obed mccoy player of the match wi vs ind 2nd t20

इंडिया के खिलाफ बेहतरीन प्रदर्शन पर ओबेद मैककॉय (Obed McCoy) को प्लेयर ऑफ़ द मैच के अवार्ड से नवाजा गया है. उन्होंने मैच में सिर्फ 17 देकर 6 विकेट हासिल किये है. इस घातक गेंदबाज़ी को उन्होंने अपनी माँ को समर्पित किया है. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि चुनौतियों से अनुभव मिल रहा है. उन्होंने कहा,

“यह मेरी माँ के लिए है. वह घर पर बीमार हैं. उनसे मुझे बहुत प्रेरणा मिलती है. उन्होंने मुझे एक बेहतर खिलाड़ी बनने के लिए प्रेरित किया है.”

मैच के बारे में बात करते हुए ओबेद मैककॉय (Obed McCoy) ने कहा,

“पहली ही गेंद पर रोहित का विकेट मिला, जिससे भारत पर दबाव बना. मैं हमेशा पावरप्ले में विकेट ढूंढ़ता हूं, इससे विकेट मिलने के साथ-साथ रन भी रूकता है. वहीं डेथ में गेंदबाज़ी कर मुझे चुनौतियों का अनुभव मिल रहा है, जिससे मैं एक खिलाड़ी के रूप में और निखर सकता हूं.”

टॉप आर्डर को किया चकनाचूर

Obed McCoy - WI vs IND 2nd T20

वेस्टइंडीज़ के तेज़ गेंदबाज़ ओबेद मैककॉय (Obed McCoy) ने इंडिया के खिलाफ खेले गये दूसरे टी20 मैच में अपनी गेंदबाजी से इंडियन टीम को पूरी तरह तोड़ डाला. उन्होंने अपने पहले ही ओवर में रोहित शर्मा और दुसरे ओवर में सूर्यकुमार यादव का विकेट चटका दिया. इसके अलावा रविंद्र जडेजा, दिनेश कार्तिक, अश्विन और भुवनेश्वर कुमार का विकेट लिया. यह उनका पहला6- विकेट हॉल था.