Obed McCoy WI vs IND 2nd T20

वेस्टइंड़ीज के तेज गेंदबाज ओबेड मैकोय (Obed McCoy) ने खेले गए दूसरे मुकाबले में 6 विकेट लेकर सुर्खियों में बने हुए है. भारत और वेस्टइंडीज के बीच 5 मैचों की टी20 सीरीज का दूसरा मुकाबला सेंट किट्स एंड नेविस के वॉर्नर पार्क स्टेडियम में खेला गया. इस मुकाबले में मैकोय की शानदार गेंदबाजी का कहर देखने को मिला.

उन्होंने अपनी धारदार गेंदबाजी से 6 विकेट लेकर भारतीय बैटिंग लाइनअप की कमर तोड़ दी. चलिए आपको इस मैच का एक छोटा सा वीडियो देखाते है. जिसमें आप देख सकते हैं कि ओबेड मैकोय ने अपनी कातिलाना गेंदबाजी से टीम इंडिया के बैटिंग आर्डर से कैसे धाराशाही कर दिय़ा।

Obed McCoy ने भारत के खिलाफ ढ़ाया कहर

Obed McCoy - WI vs IND 2nd T20

वेस्टइंडीज़ के तेज़ गेंदबाज़ ओबेड मैकोय (Obed McCoy) ने इंडिया के खिलाफ खेले गये दूसरे टी20 मैच में अपनी गेंदबाजी से इंडियन टीम के बल्लेबाजों को एक बाद एक अपना शिकार बनाया. मानों की उन्होंने पहले से ही मन बना रखा था कि वो किसी बल्लेबाज को टिकने ही नहीं देंगे. कुछ ऐसा ही नजारा इस मुकाबले में देख ने को मिला.

ओबेड मैकोय (Obed McCoy) ने अपने पहले ही ओवर में रोहित शर्मा और दूसरे ओवर में सूर्यकुमार यादव का विकेट चटका टीम इंडिया को बड़ा झटका दिया. इसके अलावा रवींद्र जडेजा, दिनेश कार्तिक, रविचंद्रन अश्विन और भुवनेश्वर कुमार का विकेट लेकर अपना शिकार बनाया. वहीं मैकोय ने 4 ओवर में 17 रन देकर 6 विकेट अपने नाम किए. ये उनका पहला 6 विकेट हॉल था. उनके इस शानदार प्रदर्शन के लिए प्लेयर ऑफ़ द मैच चुना गया.

यहां देखें वीडियो –

IND vs WI 2022: ओवर में भारत को मिली हार

Avesh Khan

क्रिकेट मैदान पर जो टीम अच्छा खेलती है. जीत भी उसी टीम की होती है. वेस्टइंडीज ने दूसरे मुकाबले में पहले शानदार गेंदबाजी करते हुए भारतीय टीम के विशाल बैटिंग ऑर्डर को 138 रनों पर ही समेट दिया. उसके बाद भारतीय टीम के गेंदबाज कैरेबियाई  बल्लेबाजों का विकेट लेने के लिए संर्घष करते हुए नजर आए. हालांकि हार्दिक पांड्या ने टीम इंडिया को Kyle Mayers के रूप में पहले विकेट दिया, लेकिन इस मुकाबले में वेस्टइंडीज के बल्लेबाजों ने बड़े संयम के साथ बल्लेबाजी करने का मुजायरा पेश किया.

वहीं यह मुकाबला मैच के आखिरी ओवर तक पहुंचा. भारत को आखिरी ओवर में 10 रन डिफेंड करने थे. भुवनेश्वर कुमार के 2 ओवर बचे थे. ऐसे में सभी यही सोच रहे थे कि रन डिफेंड करने का ये मुश्किल काम रोहित अनुवभी गेंदबाज भुवी के साथ जाना पसंद करेंगे, लेकिन उन्होंने आवेश को गेंद पकड़ा कर सभी को हैरान कर दिया. आवेश अंतिम ओवर में टीम इंडिया को जीत दिलवाने में सफल नहीं हो पाए और वेस्टइंडीज ने ये मुकाबला 5 विकेट से अपने नाम कर लिया.

Rubin Ahmad

रूबिन अहमद, क्रिकेट एडिक्टर ऑनलाइन में असिस्टेंट न्यूज एडिटर हैं. दिल्ली विश्वविद्यालय...