obed mccoy mother is ill yet this player doing her best to make the team-champion RR

राजस्थान रॉयल्स के गेंदबाज ओबेड मैकॉय (Obed Mccoy) ने आईपीएल 2022 के क्वालिफायर-2 में शानदार गेंदबाजी का नमूना पेश किया.ओबेड मैकॉय की मां की तबीयत खराब है. इसके बावजूद भी उन्होंने आरसीबी के खिलाफ मैच खेला. उन्होंने आरसीबी के खिलाफ काफी कसी हुई बॉलिंग की. इस मुकाबले में ओबेड मैकॉय ने 4 ओवरों में 23 रन देकर 3 महत्वपूर्ण विकेट अपने नाम किए.

Obed Mccoy ने बॉलिंग में बरपाया कहर

Obed McCoy

राजस्थान रॉयल्स के सभी खिलाड़ियों ने आईपीएल 2022 के क्वालिफायर-2 में एकजुट होकर शानदार खेल दिखाया. खिलाड़ियों ने अपनी भूमिका को अच्छे से समझते हुए बॉलिंग और बल्लेबाजी में जान फूंक दी. ऐसा ही नजारा आईपीएल के क्वालिफायर-2 में राजस्थान की तरफ से देखने को मिला. उन्होंने इस मुकाबले में आरसीबी को वापसी करने का बिल्कुल भी चांस नहीं दिया वह जानते थे जरा सी भी ढील छोड़ देते तो आरसीबी के बल्लेबाज राजस्थान पर बुरी तरह से हावी हो जाते.

राजस्थान रॉयल्स की तरफ से बल्लेबाजी में जोस बटलर कहर बरपा रहे हैं. वह इस सीजन में 4 शतक जमा चुके हैं. वहीं गेंदबाजी में बात की जाए तो आरसीबी के खिलाफ खेले गए मुकाबले में फास्ट बॉलर प्रसिद्ध कृष्णा और ओबेड मैकॉय ने शानदार बॉलिंग की इन दोनों खिलाड़ियों ने 3-3 विकेट अपने नाम किए. गर्व करने वाली बात यह कि ओबेड मैकॉय की मां की तबीयत खराब थी. उसके बावजूद भी उन्होंने मैच खेला. या फिर यूं कहे कि उन्होंने 3 महत्वपूर्ण विकेट लेकर टीम की जीत में अहम योगदान निभाया.

संगकारा ने प्रसिद्ध और मैकॉय की तारीफों के बांधे पुल

kumar sangakkara
kumar sangakkara

आरसीबी के खिलाफ तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा और ओबेड मैकॉय की जोड़ी आरसीबी के बल्लेबाजों पर कहर बन कर टूटी. प्रसिद्ध कृष्णा की गेंदबाजी के सामने दुनिया बेहतरीन बल्लेबाज विराट कोहली रन बनाने के लिए संघर्ष करते हुए नजर आए. आखिकार विराट ने प्रसिद्ध कृष्णा की धारदार गेंदबाजी के घुटने टेकते हुए अपना विकेट गंवा दिया. इन गेंदबाजों की तारीफ किए बिना कुमार संगकारा (Kumar Sangakkara) भी नहीं रह पाए. मैच जीतने के बाद उन्होंने ने कहा,

‘ओबेड मैकॉय ने शानदार प्रदर्शन किया. उनकी मां बीमार चल रही हैं, लेकिन इसके बावजूद मैकॉय ने मैच पर ध्यान दिया. हालांकि अब उनकी मां के स्वास्थ्य में सुधार आ रहा है. बटलर खुद को और खेल को काफी अच्छे से समझते हैं. उन्हें पता होता है कि कब गियर बदलना है. गेंदबाजी में प्रसिद्ध कृष्णा और मैकॉय ने शानदार प्रदर्शन किया.’

Rubin Ahmad

रूबिन अहमद, क्रिकेट एडिक्टर ऑनलाइन में असिस्टेंट न्यूज एडिटर हैं. दिल्ली विश्वविद्यालय...