Obed McCoy gave 27 runs in 9th over vs DC
Obed McCoy gave 27 runs in 9th over vs DC

Obed McCoy: राजस्थान रॉयल्स की ओर से मिले 223 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली कैपिटल्स के लिए अच्छी शुरूआत नहीं रही. लेकिन, 9वें ओवर में गेंदबाजी करने उतरे ओबेद मकॉए (Obed McCoy) काफी महंगे साबित हुए. इसमें उनकी गलती ही उनपर भारी पड़ गई और ओवर काफी लंबा खिंचा. रन देने के साथ ही उन्होंने फ्री हिट देने के भी रिकॉर्ड तोड़ दिए. तेज गेंदबाज ओबेद मकॉए (Obed McCoy) ने अपने इस ओवर में कुल 27 रन दिए.

दबाव में दिखे Obed McCoy ने 9वें ओवर में जमकर लुटाए रन

 Obed McCoy 27 runs in 9th over

दरअसल टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी राजस्थान ने अपना रॉयल्स अंदाज दिखाया. सलामी बल्लेबाजों ने चुन चुनकर गेंदबाजों की खबर ली. पिछले मैच में पंजाब किंग्स के बल्लेबाजी क्रम को तहस नहस करने वाले दिल्ली कैपिटल्स का गेंदबाज आज दम भरते नजर आए और जमकर रन लुटाए. शानदार शुरूआत की बदौलत राजस्थान ने जीत के लिए 223 रन का लक्ष्य खड़ा किया था. जिसके जवाब में उतरी दिल्ली कैपिटल्स ने अच्छी शुरूआत की. लेकिन, बीच के ओवरों में गड़बड़ा गई.

वॉर्नर और सरफराज का विकेट गिरा तो टीम दवाब में दिखी. लेकिन, इसके बाद राजस्थान रॉयल्स के तेज गेंदबाज ओबेद मकॉए (Obed McCoy) काफी प्रेशर में दिखाई दिए. उन्होंने इस ओवर में 27 रन तो लुटाए ही. साथ ही 3 फ्री हिट भी दी. ये तीनों फ्री हिट पृथ्वी शॉ के नाम रही. 9वें ओवर में ये पूरा वाकया घटित हुआ. जिसकी पहली गेंद पर शॉ ने चौका जड़ा. इसके बाद दूसरी गेंद पर एक्स्ट्रा कवर के ऊपर से छक्का जड़ा. 2 बड़े शॉट लगने के बाद ओबेद मकॉए दबाव में आ गए.

27 रन देकर महंगे साबित हुए मकॉए

Obed McCoy

9वें ओवर में चौका और छक्का खाने के बाद ओबेद मकॉए (Obed McCoy) ने लगातार 3 फ्री हिट दीं. दो गेंदो पर शॉ को सिंगल वाइड मिला. इसके बाद तीसरी फ्री हिट पर भी उन्हें सिंगल मिला. इसके बाद स्ट्राइक चेंज हुई और क्रीज पर बल्लेबाजी के लिए पंत आए. उन्होंने इस ओवर की चौथी गेंद पर एक शानदार चौका जड़ा और 5वीं गेंद को भी बाउंड्री के पास भेजा. वहीं आखिरी गेंद डॉट रही. इसी तरह मकॉए ने इस ओवर में 27 रन देकर काफी महंगे साबित रहे.