Pakitsan Fielding TR - NZ vs PAK Semifinal

NZ vs PAK: न्यूज़ीलैंड और पाकिस्तान (NZ vs PAK) के बीच आईसीसी T20 वर्ल्डकप 2022 का पहला सेमीफाइनल 9 नवंबर बुधवार को सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में खेला जा रहा है. जिसमें कीवी टीम के कप्तान केन विलियमसन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करने का फैसला किया. जिसके चलते न्यूज़ीलैंड ने निर्धारित 20 ओवर में पाकिस्तान के सामने इतने रनों का लक्ष्य रखा.

वैसे तो पाकिस्तान क्रिकेट टीम की गेंदबाज़ी सेमीफाइनल में शानदार रही. लेकिन एक बार फिर उनकी साधारण सी फील्डिंग ने सबको काफी ज़्यादा निराश किया. जिसके चलते अब सोशल मीडिया पर फैंस टीम की खराब फील्डिंग के चलते उन्हें ट्रोल कर रहे हैं.

NZ vs PAK: खराब फील्डिंग के चलते ट्रोल हुई पाकिस्तान

NZ vs PAK: Babar Azam

आपको बता दें कि पाकिस्तान क्रिकेट टीम अपनी खराब फील्डिंग के चलते जमकर ट्रोल होती है. सेमीफाइनल में पाकिस्तान ने भले ही ज़बरदस्त गेंदबाज़ी की हो लेकिन उनकी फील्डिंग ने एक बार फिर सबको काफी ज़्यादा निराश किया.

पाकिस्तान कीवी टीम को 152 रनों तक सीमित रखने में सफल रही. जिसमें शादाब खान ने डिवॉन कॉनवे को शानदार रन आउट भी किया. लेकिन इसके बाद पूरी पारी में पाकिस्तान की फील्डिंग काफी ज़्यादा साधारण लगी. उन्होंने कई रन आउट मिस किए और साथ ही कुछ कैच भी छोड़े. ऐसे में सोशल मीडिया पर अब यूज़र्स टीम की फील्डिंग को लेकर जमकर ट्रोल कर रहे हैं.

यहां देखें यूज़र्स की प्रतिक्रिया:

One reply on ““नींद में खेलते हो क्या भाई जान”, पाकिस्तान की सुस्त फील्डिंग पर भारतीय फैंस ने लिए मजे, सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बाढ़”

Comments are closed.