Untitled Project 2022 11 17T124223.892
Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

टी20 वर्ल्ड कप 2022 के सेमीफाइनल में इंग्लैंड के हाथों हार का सामना करने के बाद टीम इंडिया न्यूजीलैंड (NZ vs IND) के खिलाफ टी20 सीरीज खेलने की तैयारियों में लग गई है। न्यूज़ीलैंड दौरे पर भारत को तीन मैचों की टी20 सीरीज और इतने ही मैचों की एकदिवसीय सीरीज खेली जानी है।

रोहित शर्मा, विराट कोहली, केएल राहुल जैसे खिलाड़ियों को इस दौरे  के लिए आराम दिया गया है। वहीं रोहित की गैर-मौजूदगी में टी20 सीरीज (NZ vs IND) में टीम इंडिया की कमान हार्दिक पांड्या के हाथों में होगी। टी20 विश्वकप 2022 में मिली हार के बाद टीम इंडिया न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में जीत हासिल करना चाहेगी। लेकिन भारतीय खेमे में पांच ऐसे खिलाड़ी शामिल हैं जो टीम के टी20 सीरीज जीतने के सपने को चकनाचूर कर सकते हैं।

आज इस आर्टिकल के जरिए हम आपको ऐसे ही पांच खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज (NZ vs IND) में टीम इंडिया की हार का कारण बन सकते हैं। तो आइए डालते हैं एक नजर उन खिलाड़ियों पर……

NZ vs IND: टी20 सीरीज में टीम इंडिया के हार का कारण बन सकते हैं ये 5 खिलाड़ी

भुवनेश्वर कुमार

NZ vs IND

पिछले कुछ समय से टीम इंडिया के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार बहुत ही खराब प्रदर्शन दिखाते हुए नजर आ रहे हैं। वह कई मुकाबलों में टीम की हार का मुख्य कारण साबित हो रहे हैं। हालांकि इसके बाद भी उन्हें कप्तान द्वारा कई मौके मिले, लेकिन वह इन मौकों का फायदा उठाने में पूरी तरह से फेल हुए। एशिया कप 2022 के बाद से ही भुवी गेंद से कुछ खास नही कमाल कर पाए हैं।

टी20 वर्ल्ड कप में भी वह अपनी गेंदबाजी का जादू दिखने में असफल हुए है। उन्होंने पूरे टूर्नामेंट 6 मुकाबलों में गेंदबाजी की, जहां उन्होंने महज 4 ही विकेट हासिल किए। वहीं उन्होंने पिछले आठ मुकाबलों में पांच ही विकेट चटकाई है। ऐसे प्रदर्शन के बाद भुवनेश्वर न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में एक बार फिर भारत की हार का कारण बन सकते हैं।

Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

One reply on “न्यूज़ीलैंड के खिलाफ T20 सीरीज में टीम की नईया डुबो सकते हैं यह 3 खिलाड़ी, एक की वजह से गंवाया था वर्ल्ड कप”

Comments are closed.