THAVDSCG

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में खेले जा रहे है पहले वनडे मैच के दौरान शुक्रवार को दो प्रदर्शंकर्मी मैदान में घुस आए. लेकिन इस दौरान मैदान पर मौजूद सिक्यूरिटी गार्ड ने उन्हें जल्द मैदान से बाहर निकाला. लेकिन इस दौरान एक प्रदर्शनकर्मी के हाथों में एक ऐसी पम्पलेट पकड़ी हुई थी. जिसमे कुछ ऐसा लिखा था कि जब हैरान रह गए.

पहले वनडे मैच के दौरान मैदान में घुसे दो प्रदर्शनकर्मी

India vs Australia, 1st ODI: Protester Runs In The Middle Of The SCG During The Match On Cricketnmore

27 नवंबर को भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे वनडे सीरीज के पहले मैच के दौरान बीच मैदान पर दो प्रदर्शनकर्मी घुस आए. दरअसल, ये वाक्य छठे ओवर के दौरान हुई जब नवदीप सैनी अपने ओवर को डालने के लिए पूरी तरह से तैयार थे.

तभी दो प्रदर्शनकर्मीं मैदान में घुस गए. वहीं एक प्रदर्शनकर्मी के हाथ में एक पम्पलेट देखी गई जिसमें भारत के अडानी ग्रुप को लेकर कुछ बात लिखी थी. वहीं उन्हें जल्द ही मैदान के सिक्यूरिटी गार्ड द्वारा बाहर निकाला गया और फिर मैच को दोबारा शुरू किया गया.

ये श्रृंखला भारत और ऑस्ट्रेलिया दोनों ही टीमों के लिए काफी महत्वपूर्ण हैं. जो आने वाले समय में क्रिकेट जगत के खिलाड़ियों को एक नई उम्मीद और हौसला देगा. इन दोनों बड़ी टीमों को एक-दूसरे के सामने आसानी से खेलना आसान नहीं हैं.

मैदान पर एक बार फिर नजर आए प्रशंसक

Sydney Cricket Ground - Wikipedia

दोनों ही टीमों के बीच काफी लंबे समय के बाद कोई श्रृंखला खेली जा रही हैं. वहीं लगभग नौ महीने के बाद प्रशंसक को मैदान में इंटरनेशनल मैच का आनंद लेते हुए देखा जा रहा है. इतने लंबे समय के बाद मैदान में वापसी करने की वजह कोई और नहीं बल्कि कोरोना वायरस हैं.

वहीं प्रशंसक की वापसी को लेकर ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट ने मात्र 50 प्रतिशत फैंस को आने की इजाजत दी हैं. लेकिन ऐसे में फैंस इस बात से भी पूरी तरह सहमत नजर आये और उन्हें मैदान पर एक बार फिर मैच का आनंद लेते हए देखा गया है.

टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के लिए ये श्रृंखला जितनी जरुरी है उतना ही जरुरी है कि ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट कोविड-19 को लेकर हर तरह की सावधानी बरते और साथ ही मैच के दौरान किसी भी खिलाड़ी को किसी भी तरह की दिक्कत का सामना ना करना पड़े.

दोनों ही टीम के बीच होगी कड़ी टक्कर

AUS vs IND: Crowds finally return in stadium as India, Australia lock horns in first ODI at Sydney | Cricket News – India TV

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच शुरू हुई श्रृंखला में वनडे सीरीज का पहला मैच खेला जा रहा है. वहीं अब दोनों ही टीम एक-दूसरे पर दवाब बनाने की पूरी कोशिश करेंगी. इन दोनों टीमों के बीच इस श्रृंखला में काफी बड़ी टक्कर देखने को मिलेगी. क्योंकि इन दोनों ही टीमों के बीच तीन वनडे, तीन टी20 और चार टेस्ट मैच की सीरीज खेली जानी हैं.