mnr vs nos

मैच डिटेल्स:

Headingley Leeds generic general view 2017 PANOS-W vs MNR-W  के बीच इस टूर्नामेंट का 26 वाँ मैच 12 अगस्त को खेला जाएगा। यह मैच The Headingley, Leeds में खेला जाएगा। यह मैच रात 07:30 बजे शुरू होगा। इस मैच का सीधा प्रसारण व अपडेट Fancode app और cricketaddictor.com पर उपलब्ध रहेगा।

मैच प्रीव्यू: 

इस टूर्नामेंट में दोनों टीमों के प्रदर्शन की बात की जाए तो MNR-W का प्रदर्शन काफी निराशाजनक रहा है। MNR-W  ने अभी तक 6 मैच खेले हैं जिसमें सिर्फ एक मैच में जीत दर्ज कर पाई हैऔर वह 3 पॉइंट के साथ अंक तालिका में अंतिम स्थान पर है। वहीं दूसरी ओर NOS-W  का प्रदर्शन काफी अच्छा रहा है टीम ने अभी तक 6 मैच खेले हैं जिसमें उसने तीन मैचों में जीत दर्ज की है और एक  मैच रद्द होने की वजह से वह 7 पॉइंट के साथ अंक तालिका में दूसरे स्थान पर है।  MNR-W को अपने आत्मसम्मान को बनाए रखने के लिए इस मैच में अच्छा प्रदर्शन करते हुए जीत दर्ज करनी होगी। 

मौसम रिपोर्ट: 

mosum 3

आसमान बिल्कुल साफ रहेगा बारिश होने की संभावना नहीं है। तापमान 18 डिग्री सेल्सियस रहने की उम्मीद है।

पिच रिपोर्ट: 

pitch 3

पिछले कुछ मुकाबलों को देखा जाए तो यह पिच बल्लेबाजी के अनुकूल है टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करना इस पिच पर सही निर्णय रहेगा

पहली पारी का औसत स्कोर:

पहली पारी में बल्लेबाजी करना आसान नजर आया है यहां पर पहली पारी का औसत स्कोर 140 रन है। 

लक्ष्य का पीछा करते हुए रिकार्ड: 

दूसरी पारी में बल्लेबाजी थोड़ी मुश्किल नज़र आई है। इसीलिए यहां पर लक्ष्य का पीछा करते हुए 40 प्रतिशत मुकाबले जीते गए हैं।

संभावित एकादश NOS-W:

लॉरेन विनफील्ड हिल (c&wk), जेमिमा रोड्रिग्स, लौरा वोल्वार्ड्ट, एलिस डेविडसन रिचर्ड्स, लौरा किमिन्स, बेस हीथ, लिन्से स्मिथ, काले मूर, एलिजाबेथ रसेल, राचेल स्लेटर, केटी लेविक

संभावित एकादश MNR-W:

लिजेल ली, एम्मा लैम्ब, मिग्नॉन डु प्रीज़, जॉर्जिया बॉयस, सोफी एक्लेस्टोन, केट क्रॉस (c), कॉर्डेलिया ग्रिफिथ, एलेनोर थ्रेलकेल्ड (wk), नताली ब्राउन, एलेक्स हार्टले, हन्ना जोन्स

ड्रीम टीम टॉप पिक्स:

एलिस डेविडसन रिचर्ड्स; इन्होंने शानदार ऑलराउंड प्रदर्शन करते हुए अभी तक 106 रन बनाए हैं और 7 विकेट लिए हैं इस मैच में भी यह बल्ले और गेंद से अच्छे पॉइंट दिला सकती हैं। 

एम्मा लैम्ब; इस टूर्नामेंट में अभी तक 79 रन बनाए हैं और 3 विकेट लिए हैं इस मैच में भी इनसे अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है।

केट क्रॉस; ये टीम की कप्तान है और उन्होंने शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन करते हुए अभी तक टूर्नामेंट में 7 विकेट लिए हैं इस मैच में यह गेंदबाजी से अच्छे पॉइंट दिला सकती है। 

जेमिमा रोड्रिग्स; ये काफी आक्रामक शैली की बल्लेबाज है इस टूर्नामेंट में शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए 5 मैचों में 241 रन बनाए हैं इस मैच में भी यह बल्लेबाजी से अच्छे पॉइंट दिला सकती है। 

एलेक्स हार्टले; इन्होंने अभी तक इस टूर्नामेंट में अच्छी गेंदबाजी का प्रदर्शन किया है यह अभी तक 5 मैचों में 6 विकेट ले चुकी है इस मैच में यह ड्रीम टीम में एक ट्रंप कार्ड साबित हो सकती हैं। 

कप्तान/उपकप्तान विकल्प: 

कप्तान: जेमिमा रोड्रिग्स,एलिस डेविडसन रिचर्ड्स

उपकप्तान: एम्मा लैम्ब,लिन्से स्मिथ

ड्रीम 11 टीम 1: 

NOS-W vs MNR-W

विकेटकीपर: लिजेल ली

बल्लेबाज:जेमिमा रोड्रिग्स, लौरा वोल्वार्ड्ट, मिग्नॉन डु प्रीज़

आल राउंडर : एलिस डेविडसन रिचर्ड्स, एम्मा लैम्ब,

गेंदबाज:एलेक्स हार्टले,लिन्से स्मिथ, काले मूर, केटी लेविक,केट क्रॉस

ड्रीम 11 टीम 2:

Screenshot 2021 08 12 1.37.08 PM

विकेटकीपर: लॉरेन विनफील्ड हिल 

बल्लेबाज:जेमिमा रोड्रिग्स, लौरा वोल्वार्ड्ट, मिग्नॉन डु प्रीज़

आल राउंडर : एलिस डेविडसन रिचर्ड्स, एम्मा लैम्ब, हन्ना जोन्स

गेंदबाज:एलेक्स हार्टले,लिन्से स्मिथ, केटी लेविक,केट क्रॉस

विशेषज्ञ सलाह: 

इस मैच में NOS-W का पलड़ा थोड़ा भारी है, अगर वह पहले बल्लेबाजी करने उतरी है तो एक बड़ा स्कोर देखने को मिल सकता है ऐसे में एक अतिरिक्त बल्लेबाज का टीम में होना सही निर्णय रहेगा। वही अगर पहले गेंदबाजी करती है तो MNR-W के ऑल आउट होने की संभावना ज्यादा है। 

संभावित विजेता:

NOS-W के मैच जीतने की संभावना ज्यादा है।

 

Ashish Khudania

Am a blog writer